Thursday, July 25, 2024
Internet & Social Medias

जब युवक के शर्ट में घुसा जहरीला कोबरा, मार रहा था फुंफकार, Video देख अटक जाएगी सांसें..

सोशल मीडिया पर आए दिन कोई न कोई वीडियो वायरल होता रहता है। इसी बीच एक सांप वाला वीडियो तेजी से वायरल हो रहा हैं, जिसमे आप देख सकते हैं कि खेत पर गया एक युवक खाना खाने के बाद पेड़ के नीचे आराम फरमा रहा था, तभी अचानक एक जहरीला किंग कोबरा सांप उसकी शर्ट में जा घुसा। हालांकि, इसके बाद जो हुआ उसे देखकर आपके भी होश उड़ जायेगे?

वायरल हो रहे इस इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्‍स अपने खेत की मेढ़ पर आराम से बैठा हुआ है। इसी बीच उसे आभास होता है कि उसके शर्ट के अंदर कुछ छुपा हुआ है। जैसे ही वह छूने की कोशिश करता है, एकदम से सहम जाता है। ऐसा इसलिए क्‍योंकि अंदर एक जहरीला सांप है जो फुफकार मार रहा है।

तभी, वहां पर मौजूद दूसरा शख्‍स धीरे-धीरे उसके शर्ट की बटन खोलने की कोशिश करता है ताकि कोबरा शर्ट से बाहर निकल जाए। आसपास के लोग चिल्‍लाते हुए कह रहे हैं कि हिलना **मत, वरना काट लेगा…आप इस viedo में देख सकते हैं कि कैसे किंग कोबरा जोर जोर से फुफकार मार रहा है। हालांकि, कुछ ही देर में बाहर निकल जाता है और जंगल की ओर भाग जाता है।

सबसे अच्छी बात यह रही की यह जहरीला सांप ने शख्‍स को नुकसान नहीं पहुंचाया, वरना यह दुनिया के सबसे जहरीले सांपों में से एक है। अगर किसी को काट ले तो वह कुछ ही घंटों में भगवन के प्यारे। इस वीडियो में आप सुन सकते हैं कि लोग कैसे सहमे हुए हैं। बाद में वह शख्‍स खुद बताता है कि आख‍िर यह आया कहां से

सुमन सौरब

सुमन सौरब thebegusarai.in वेबसाइट में मार्च 2020 से कार्यरत हैं। लगभग 4 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रहे हैं। बिहार के बेगूसराय जिले के रहने वाले हैं। इन्होंने LNMU से स्नातक की डिग्री प्राप्त की है। अपने करियर में लगभग सभी विषयों (राजनीति, क्राइम, देश- विदेश, शिक्षा, ऑटो, बिजनेस, क्रिकेट, लाइफस्टाइल, मनोरंजन आदि) पर लेखन का अनुभव रखते हैं। thebegusarai.in पर सबसे पहले और सबसे सटीक खबरें प्रकाशित हों और सही तथ्यों के साथ पाठकों तक पहुंचें, इसी उद्देश्य के साथ सतत लेखन जारी है।