बिहार के चर्चित यूट्यूबर Manish Kashyap किसके दम पर लड़ रहे हैं लोकसभा चुनाव? खुद बताया..

बिहार में लोकसभा चुनाव 2024 (Lok Sabha Elections) जैसे-जैसे नजदीक आते जा रहा है वैसे-वैसे सभी प्रत्याशी जोर लगाते नजर आ रहे हैं। प्रत्याशी चाय की दुकान, गली, मोहल्ले का चक्कर काट रहे हैं। लोगों से मतदान करने की अपील कर रहे हैं। लेकिन, बिहार के 40 लोकसभा सीट (40 Lok Sabha seats of Bihar) पर कुछ चर्चित निर्दलीय प्रत्याशी (independent candidate) भी हैं जो कि बढ़ चढ़कर ताल ठोक रहे हैं।

ये निर्दलीय प्रत्याशी पहले किसी पार्टी के आस में थे लेकिन जब टिकट नहीं मिला तो फिर अकेले मैदान में उतरने का फैसला किया और अब जनता के सामने कई वादे भी कर रहे हैं। इनमें जाप के सुप्रीमो पप्पू यादव (Pappu Yadav) और यूट्यूबर मनीष कश्यप (Manish Kashyap) हैं। दोनों प्रत्याशी जनता के बीच जाकर अपना विजन बताने का काम कर रहे हैं।

इसी क्रम में यूट्यूबर मनीष कश्यप (Manish Kashyap) ने बताया कि वह किसके दम पर चुनाव लड़ रहे हैं। उन्होंने यह भी स्पष्ट कर दिया कि वह किस सीट से चुनाव लड़ने जा रहे हैं। मनीष कश्यप (Manish Kashyap) ने कहा कि मैं किसी पार्टी के दम पर चुनाव नहीं लड़ रहा हूं मैं जनता के दम पर चुनाव लड़ रहा हूं। उन्होंने कहा कि हम मोदी के दम पर चुनाव लड़े तो उनके दम पर बैठ जाएंगे वहीं नीतीश जी के दम पर लड़ेंगे तो उनके साथ बैठ जाएंगे। मगर, आपलोग के दम पर अगर जीते तो आपलोगों के साथ बैठूंगा।