Saturday, July 27, 2024
Entertainment

OTT Suspense Movie : दिमाग भन्ना देंगी सस्पेंस-थ्रिलर से भरी ये बॉलीवुड फिल्में, देखें-लिस्ट..

Suspense Thriller Movies : जब भी आप कोई फिल्म देखते हैं तो आपको फिल्म में आने वाले नाइट ट्वीट का इंतजार होता है फिल्म में सस्पेंस ना हो तो फिल्म काफी बोरिंग हो जाती है और अगर फिल्म किसी मर्डर मिस्ट्री पर बेस्ड हो तो कातिल का पता हमारा दिमाग खुद ही लगने लगता है तो चलिए आज हम आपको बॉलीवुड की कुछ ऐसी फिल्मों के बारे में बताते हैं जिसे देखने के बाद आपका सर चकरा जायेगा यह फिल्म मिस्टी और सस्पेंस से भरी हुई है।

  • विद्या बालन (Vidya Balan) स्टारर मूवी ‘कहानी’ (Kahani) मिस्टी से भरी हुई है आपको यह फिल्म जिओ सिनेमा(Jio Cinema)में मिल जाएगी।
  • नसीरुद्दीन शाह स्टारर फिल्म ‘ए वेडनेसडे’ (A Wednesday) की इस फिल्म का क्लाइमेक्स आपके होश उड़ा देगा और आपको सोचने पर मजबूर कर देगा यह फिल्म आपको नेटफ्लिक्स (Netflix)पर मिल जाएगी।
  • आयुष्मान खुराना (Ayushman Khurana) स्टारर फिल्म ‘अंधाधुन'(Andhadhun) इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था जिसने भी यह फिल्म देखी वह देखता ही रह गया इस फिल्म में अच्छा खासा क्लाइमैक्स ट्वीट सस्पेंस भरा हुआ है यह फिल्म अमेजॉन प्राइम (Amazon prime)पर अवेलेबल है।
  • आमिर खान (Amir Khan)करीना कपूर खान(Kareena Kapoor Khan)स्टारर फिल्म ‘तलाश’ (Talash) यह एक क्राइम मिस्टीरियस फिल्म है इस फिल्म का क्लाइमेक्स दिमाग घुमा देने वाला है, यह फिल्म नेटफ्लिक्स (Netflix) पर अवेलेबल है।
  • अक्षय खन्ना की (Akshay Khanna) और सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) स्टारर फिल्म’इत्तेफाक'(Ittefak) फिल्म काफी सस्पेंस से भरी है यह फिल्म आपको नेटफ्लिक्स(Netflix)पर मिल जाएगी ।