क्या फायरिंग के बाद Salman Khan गैलक्सी अपार्टमेंट छोड़ने वाले हैं? जानिए –

14 अप्रैल को सुबह 4 से 5 बजे के बीच सुपरस्टार सलमान खान (Superstar Salman Khan ) के गैलेक्सी अपार्टमेंट (Galaxy Apartment) पर दो बाइक सवार लड़कों ने सरेआम फायरिंग कर दी. इसके बाद से यह खबर चारों तरफ हवा की तरह फैल गई.

इस फायरिंग के बाद से सलमान खान (Salman Khan) के घर पर पहले से ज्यादा सिक्योरिटी (Security) बढ़ा दी गई है. इस हादसे के बाद से पुलिस सलमान खान( Salman Khan ) की और उनके फैमिली की प्रोटेक्शन को लेकर और ज्यादा एक्टिव (Active) हो गई है.

महाराष्ट्र के CM Aknath Shinde पहुंचे एक्टर के घर

हाल ही में महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे (CM Aknath Shinde ) भी सलमान खान (Salman Khan ) से मिलने उनके घर आए थे. इसी खबर के बीच एक और खबर सामने आई है.जिसमें बताया जा रहा है कि सलमान खान के पिताजी ने सलमान खान को और अपनी पूरी फैमिली को गैलेक्सी अपार्टमेंट (Galaxy Apartment) से किसी दूसरी जगह शिफ्ट होने के लिए कहा है.

क्या गैलेक्सी अपार्टमेंट छोड़कर कहीं और शिफ्ट हो रहे हैं सलमान खान

सलमान खान (Salman Khan) के कुछ करीबी सूत्रों से यह बात सामने आई है कि इस खबर में कोई भी सच्चाई नहीं है. सलमान खान (Salman Khan ) अपने परिवार के साथ गैलेक्सी अपार्टमेंट (Galaxy Apartment) में ही रहेंगे और वह यह जगह छोड़कर कहीं नहीं जा रहे हैं. फिलहाल सलमान खान (Salman Khan) का परिवार इस घटना से काफी डरा हुआ है. पुलिस की तलाश भी जारी है.

इस मुद्दे पर अब सुपरस्टार सलमान खान (Superstar Salman Khan ) के पिता सलीम खान ने भी अब अपनी चुप्पी तोड़ी है. “उन्होंने बताया कि अब घबराने की कोई बात नहीं है यह एक पब्लिसिटी था.वह लड़के पब्लिसिटी (Publicity ) चाहते थे.इस वजह से उन्होंने घर पर फायरिंग करी. इस घटना के बाद से पूरी फिल्म इंडस्ट्री में डर का माहौल छाया हुआ है.