सलमान खान के जीजा आयुश की फिल्म “रुसलान” का नहीं चला बॉक्स ऑफिस पर जलवा

अप्रैल के महीने में कई सारी फिल्में रिलीज हुई है जिनमें से कुछ हिट तो कुछ फ्लॉप साबित हुई है.इस रेस में एक और फिल्म जुड़ गई है. हाल ही में रिलीज हुई फ़िल्म “रुसलान” (Ruslaan) इस फिल्म से “आयुष शर्मा” (Ayush Sharma) ने बहुत टाइम बाद बड़े पर्दा पर वापसी करी है.

बॉक्स ऑफिस पर फुस्स हुई आयुश की फिल्म

इस फिल्म से आयुष शर्मा (Ayush Sharma) को बहुत उम्मीदें थी. लेकिन यह फिल्म दर्शकों को उतनी पसंद नहीं आई. इस फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस (Box Office ) पर मात्र 85 लाख रुपए का बिजनेस किया और दूसरे दिन भी इस फिल्म ने लगभग 85 लाख के आसपास ही बिजनेस किया और टोटल कमाई एक करोड़ 60 लाख के आसपास पहुंच गई है.

बड़े मियां छोटे मियां का हाल हुआ बेहाल

वहीं दूसरी तरफ अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ (Akshay Kumar or Tiger Shroff) स्टारर फिल्म “छोटे मियां बड़े मियां” (Chote Miyan Bade Miyan) ने 17th दिन 65 लख रुपए का बिजनेस किया है और यह फिल्म अब 60 करोड़ के आसपास पहुंच चुकी है.आपको बता दे कि यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर फ्लॉप साबित हुई है और लोगों को यह फिल्म पसंद भी नहीं आई.

मैदान का भी हुआ सफाया

इसी फिल्म के साथ एक और फिल्म रिलीज हुई थी जो की थी अजय देवगन (Ajay Devgan) की “मैदान” (Maidaan) . इस फिल्म को रिलीज होने के 17वे दिन इस फिल्म में एक बड़ी उछाल देखने को मिली है.वीकेंड (Weekend) पर इस फ़िल्म ने 1.50 करोड़ रुपए का बिजनेस किया है और अब यह फिल्म 40 करोड़ के आसपास पहुंच चुकी है.