Thursday, July 18, 2024
Technology

Jio का धांसू प्लान- 500Mbps की स्पीड और टीवी चैनल के साथ OTT भी फ्री, देखें

Jio Plan : हाई इंटरनेट स्पीड की डिमांड यूजर्स में काफी तेजी से बढ़ रहा है. जिसको देखते हुए लगातार कंपनियां भी अपने ग्राहकों को एक से बढ़कर एक प्लान ऑफर कर रही है. इस मामले में रिलायंस जिओ सबसे आगे रहती है और कंपनी के पास उसके पोर्टफोलियो में एक से बढ़कर एक बेहतर प्लान मौजूद है.] अगर आप बेस्ट एडिशनल बेनिफिट के साथ-साथ सुपरफास्ट अपलोड और डाउनलोड की स्पीड चाहते हैं. तो कंपनी के 2499 वाला प्लान एक्टिव कर सकते हैं लिए इस प्लान के बारे में जानते हैं.

क्या है 2499 वाला प्लान ?

कंपनी का यह 2499 वाला प्लान मंथली के रूप में आता है. इस प्लान में जीएसटी शामिल होता है जबकि इसका प्लान 30 दिन के लिए वैलिड होता है. इस प्लान में इंटरनेट उसे करने के अलावा कंपनी अनलिमिटेड डाटा ऑफर करती है वही खास बात है कि, इसमें 500 एमबीपीएस की अपलोड और डाउनलोड स्पीड भी दी जाती है. इसके अलावा या प्लान 550 प्लस टीवी चैनल को दिया जा रहा है. प्लान के सब्सक्राइबर्स को नेटफ्लिक्स स्टैंडर्ड सोनीलिव अमेजॉन प्राइम जैसे अन्य कई ऐप पर फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिल रहा है.

1GB स्पीड के साथ यह प्लान

Jio फाइबर का अगला 3999 वाला प्लान 1gbps की इंटरनेट स्पीड के साथ आता है. इस प्लान को 12 महीने के लिए सब्सक्रिप्शन सहित जीएसटी शुल्क जोड़कर 47988 रुपए देना पड़ता है. जबकि उसके एलिमेंट सब्सक्रिप्शन के साथ आपको 30 दिन की इंस्टेबिलिटी मिलती है. कंपनी का या प्लाट 550 से अधिक टीवी चैनल के पास है इस प्लान में कंपनी अपने यूजर्स को नेटफ्लिक्स प्रीमियम डिजनी हॉटस्टार अमेजॉन प्राइम जैसे अन्य कई एप्स का एक्सेस भी देता है.

Vivek Yadav

विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. thebegusarai में विवेक बतौर कंटेंट राइटर कार्यरत हैं. इससे पहले 'एमपी तेजखबर' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. विवेक ऑटो, टेक, बिजनेस, नॉलेज जैसे सेक्शन में लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है। काम के अलावा विवेक को किताबें पढ़ना, लिखना और नई जानकारी जुटना काफी अच्छा लगता है।