Friday, July 19, 2024
Entertainment

Tiger Nageswara Rao Box Office Collection : रवि तेजा का जलवा देख, फीकी पड़ गई टाइगर की गणपत,

Tiger Nageswara Rao Box Office Collection : इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर ’टॉलीवुड’ और ’बॉलिवुड’ की फिल्मे आपस में टकरा रही है। (Tiger Shroff) टाइगर श्रॉफ और ( Kriti Sanon) कृति सेनन की “Ganpath“ से सीधा टक्कर लेने साउथ सुपरस्टार रवि तेजा ( Ravi Teja) की फिल्म ’टाइगर नागेश्वर राव’ रिलीज हो चुकी है। दोनो की फिल्म का प्रमोशन काफी जोरो शोरो से किया जा रहा है, लेकिन रवि तेजा की ’टाईगर नागेश्वर राव’ ने गणपत को पीछे छोड़ दिया है। रीलीज के दूसरे दिन भी यही हुआ, जिसके देखकर ये साफ पता चल रहा है की वीकेंड पर कौन सी फिल्म बाजी मरेगी ।

रवि तेजा निकले आगे

बॉक्स आफिस रिपोर्ट के अनुसार फिल्म ’टाईगर नागेश्वर राव ने रिलीज के दुसरे दिन ही 4.5 करोड़ रुपए की कमाई की थी। वही फिल्म के कलेक्शन की बात की जाए तो रिलीज के दुसरे दिन फिल्म ने कुल 11 करोड़ रुपए की कमाई की है। जो की गणपत की कमाए से 3 गुना ज्यादा है। कही न कही लोगो को साउथ की फिल्मे अभी भी पसंद आती है। वही गणपत को न देखने का सभी बड़ा कारण (Tiger Shroff) का पुराना अवतार, मार धाड़ और कुछ नही…

वही गणपत फिल्म के कलेक्शन की बात की जाए तो हालत काफी ज्यादा ख़राब है। फिल्म ने पहले दिन 2.5 करोड़ रुपए कमाए थे, जबकि दूसरे दिन फिल्म का कलेक्शन 2.25 करोड़ था। अभी तक फिल्म ने लगभग 4.75 करोड़ रूपए कमाए है। वही दूसरी और गणपत और टाईगर नागेश्वर राव के बजट की बात की जाए तो, गणपत के मेकर्स ने फिल्म बनाने में 100 करोड़ रुपए लगाए है, जबकि टाईगर नागेश्वर राव 50 करोड़ रूपए में बनकर तैयार हुई है।

वही इन दोनो फिल्मों के अलावा बॉक्स ऑफिस पर Leo और भगवंत केसरी भी अच्छा कारोबार कर रही है।