Friday, July 19, 2024
Entertainment

क्या PM Modi पर बायोपिक बनाएं परेश रावल? एक्टर दिया सभी सवालों का जवाब….

बॉलीवुड के बड़े दिग्गज अभिनेताओं में शुमार परेश रावल Paresh Rawal इन दिनों अपने आने वाली फिल्म ड्रीम गर्ल 2 को लेकर काफी बीजी चल रहे हैं। फिल्म की रिलीज से पहले वे अपनी फिल्म के प्रोमोशन में कोई कमी नहीं छोड़ रहे हैं। प्रमोशन के लिए परेश रावल मीडिया से लगातार ही संपर्क में बने हुए है। इसी बीच परेश रावल ने पीएम मोदी की बायोपिक को लेकर बड़ी बात कही हैं।

आपको बता दे की बीते कई दिनों से इस बात पर चर्चा थी की परेश रावल Paresh Rawal पीएम मोदी पर बायोपीक बनाने वाले हैं। जिसे लेकर परेश रावल ने हाल ही में जवाब दिया हैं। मीडिया के बार बार इस बायोपिक को लेकर पूछे जा रहे सवालों  का जवाब देते हुए परेश रावल ने साफ कर दिया हैं की वे पीएम मोदी पर बायोपिक नहीं बना रहे हैं। जब मीडिया ने परेश रावल ने पूछा की क्या वे पीएम मोदी पर बायोपिक बना रहे है तो परेश रावल ने कहा की नहीं, क्योंकि पहले से ही तीन चार बायोपिक उन पर बन चुकी हैं।  

अब आपको ये तो पता ही होगा की परेश रावल पीएम मोदी को कितना पसंद करते है, वे उनसे काफी प्रेरित भी हैं। ऐसे में पीएम मोदी की बातों पर वे काफी खुश रहते हैं।  आपको बता दे की परेश रावल न सिर्फ बॉलीवुड के अभिनेता हैं बल्कि वे भारतीय जनता पार्टी के नेता भी हैं।

यही नहीं परेश रावल Paresh Rawal लोकसभा सांसद भी रह चुके हैं। वहीं अगर वर्कफ्रंट की बात करे तो परेश रावल आने वाले दिनों में कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं। खबरों की माने तो परेश रावल आने वाले समय में वेलकम टू द जंगल, हेरा फेरी 3, आवारा पागल दीवाना 2 और डियर फादर मे नजर आने वाले हैं। वहीं इनकी नई फिल्म ड्रीम गर्ल 2 25 अगस्त को रिलीज होने वाली है।