ये क्या ? Panchayat season 3 में सचिव की जगह नजर आएंगी करिश्मा कपूर

Panchayat season 3 का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, ऐसे में अब उनका इंतजार खत्म हो गया है क्योंकि हाल ही में Panchayat season 3 की जानकारी सामने निकल कर आ गई है बता दें की इसके आने में अभी थोड़ा समय लगेगा। पंचायत को लेकर एक अलग अपडेट भी सामने आया है जिसमें बताया जा रहा है कि पंचायत में सचिव जी यानी कि जितेंद्र की जगह कोई और रहेगा।

यदि आप जानना चाहते हैं तो हम आपको बता दें कि अनुमान लगाया जा रहा है जितेंद्र की जगह अब करिश्मा कपूर लेने वाले हैं। जी हां करिश्मा कपूर बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री रह चुकी है। 1990 के दशक में करिश्मा कपूर अपने एक्टिंग स्किल के लिए काफी फेमस थे।

हमे ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि करिश्मा कपूर ने अब इस सीरीज का हिस्सा बनने की उत्सुकता जाहिर की है जिसमें उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट यानी कि इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, इसमें उन्होंने लिखा है की मुझे फुलेरा का नया सचिव बनाया जा रहा है। वीडियो पोस्ट करते हुए उन्होंने कहा कि नमस्ते मंजू देवी और प्रधान पति जी फुलेरा की सादगी ने मुझे बहुत ज्यादा अट्रैक्ट किया है। फुलेरा में बहुत सारी समस्याएं हैं और इन सभी समस्याओं का सॉल्यूशन में कर सकती हूं लेकिन अब देखने वाली बात यह है कि करिश्मा कपूर फुलेरा में क्या करेंगी ?

करिश्मा कपूर ने फुलेरा के नाम से और भी बातें कहीं जैसे कि उनको यह नाम बहुत पसंद आया। साथ ही साथ इसमें गांव की एक मिठास है जो उनको नजर आई और उसके बाद से उनको सब कुछ अपना सा लगने लग गया। करिश्मा कपूर भी अपने इस रोल के लिए काफी एक्साइटेड है।