5 February 2023

यात्रीगण ध्यान दें! कटिहार-बरौनी के बीच चलने वाली 12 एक्सप्रेस और 9 पैसेंजर रद्द, जानें – पूरा अपडेट..

यात्रीगण ध्यान दें! कटिहार-बरौनी के बीच चलने वाली 12 एक्सप्रेस और 9 पैसेंजर रद्द, जानें - पूरा अपडेट.. 1

डेस्क : बिहार का एक ऐसा जंक्शन जहां कभी यात्रियों की कमी नहीं रहती है। इस बरौनी जंक्शन से जब ट्रेने रद्द की जाती है तो हजारों यात्रियों को समस्याओं का सामना करना पड़ता है। बरौनी जंक्शन पर एनआई वर्क के चलते बीते मंगलवार को कई ट्रेनें रद्द की गई। इन ट्रेनों में यात्रा करने वाले कई बड़े-बड़े शहरों के लिए जाने वाले यात्री थे जिन्हें टिकट होते हुए भी वेटिंग टिकट पर दूसरे ट्रेन में बैठ कर जाना पड़ा। रद्द किए जाने वाली ट्रेनों में दर्जनों ट्रेन में शामिल है।

एनआई का काम और कोहरे के कारण मंगलवार को 12 एक्सप्रेस और नौ पैसेंजर ट्रेनें रद्द कर दी गईं। इससे सैकड़ों यात्री जंक्शन से लौट गए। लग्न के कारण जंक्शन पर यात्रियों की भीड़ अधिक रही। सहरसा से चलने वाली 12553 सहरसा-नई दिल्ली वैशाली एक्सप्रेस खगड़िया-नरहन-समस्तीपुर-मुजफ्फरपुर होकर चलेगी। वहीं, कोहरे के कारण उत्तर भारत से आने वाली कई ट्रेनें देरी से चलीं। इससे यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ता है।

बतादें कि 7 दिसंबर को ग्वालियर से छूटने वाली 11123 ग्वालियर-बरौनी एक्सप्रेस को आंशिक रूप से छपरा स्टेशन पर टर्मिनेट किया जाएगा। जबकि बरौनी से 07 व 08 दिसंबर को चलने वाली 11124 बरौनी-ग्वालियर एक्सप्रेस आंशिक रूप से छपरा से शुरू होगी। अभी यात्रा पर निकलने वाले यात्री इस बात का ध्यान रखें कि घर से निकलने से पहले आईआरसीटीसी की वेबसाइट पर सभी ट्रेनें देख ले आपको इस वेबसाइट पर विस्तार से बता दिया जाएगा।