बेगूसराय डीएम ने नावकोठी में किया औचक निरीक्षण, ब्लॉक, अंचल और पीएचसी में दिये विभिन्न निर्देश

DM BEGUSARAI

नावकोठी / बेगूसराय : बेगूसराय के जिलाधिकारी अरविंद कुमार वर्मा ने बुधवार की दोपहर में नावकोठी प्रखंड कार्यालय का औचक निरीक्षण करने पहुंचे। जहाँ सबसे पहले आरटीपीएस काउंटर का निरीक्षण किया और वहां पर लंबित आवेदनों की समीक्षा करने के बाद शीघ्र निष्पादित करने का निर्देश आरटीपीएस के कर्मियों को दिया।

आरटीपीएस काउंटर पर कम लोगो की भीड़ को देखकर जिलाधिकारी ने कर्मियों से कम लोगों के भीड़ होने की जानकारी प्राप्त की, तो यह पता चला कि ऑनलाइन आवेदन करने के कारण अब आरटीपीएस काउंटर पर लोगों की भीड़ कम होने लगी है । उसके बाद जिलाधिकारी ने राशन कार्ड में भी लंबित पड़े सभी आवेदनों का शीघ्र निष्पादन करने का निर्देश बखरी एसडीएम अशोक कुमार गुप्ता और नावकोठी के बीडीओ निरंजन कुमार को दिया ।

जिलाधिकारी ने अंचलाधिकारी राकेश सिंह यादव, को विभाग से संबंधित दाखिल खारिज से जुड़े सभी लंबित पड़े मामलों का अविलंब निष्पादित करने को कहा। उन्होंने कार्यालय निरीक्षण के दौरान बेदखली जमीन का अलग से रजिस्टर खोलने के लिए सीओ को कहा।

जिलाधिकारी ने नावकोठी पीएससी कार्यालय का भी निरीक्षण किया। जहाँ दवा वितरण काउंटर, ओटी लेबर रुम का निरीक्षण कर पीएससी के प्रभारी राजीव रंजन चौधरी को कई आवश्यक निर्देश दिए। इस निरीक्षण के दौरान बखरी के एसडीएम अशोक कुमार गुप्ता , नावकोठी बीडीओ निरंजन कुमार ,सीओ राकेश सिंह यादव , प्रखंड बीएओ परमेश्वर पासवान , बीईओ राकेश पांडे, नावकोठी सीएससी प्रभारी राजीव रंजन चौधरी,स्वास्थ्य प्रबंधक आशुतोष गाधी,सांखिकी पदाधिकारी संजय सिन्हा समेत कई अन्य कर्मी उपस्थित थे।

You may have missed

You cannot copy content of this page