Thursday, July 25, 2024
Entertainment

12th Fail : दिल्ली के मुखर्जी नगर में कैसी होती है UPSC की तैयारी? 12वीं फेल का टीजर हुआ रिलीज…

12th Fail Teaser : स्टूडेंट लाइफ पर अब तक बॉलीवुड में कई फिल्में बनी और खूब चली भी। इसी तर्ज पर फिर एक बार स्टूडेंड़ लाइफ को दिखाती एक और फिल्म हाजिर है, 12वीं फेल 12th Fail Teaser।  जी हां विधु विनोद चोपड़ा की आने फिल्म 12 वीं फेल अब जल्द ही दर्शकों को देखने को मिल सकती हैं।

हाल ही में फिल्म का टीजर रिलीज किया गया हैं। जो की दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। 12th Fail Teaser 12 वी फैल टीजर में विक्रांत मैसी लीड रोल में देखे जा रहे हैं। जिसमें विक्रांत मैसी एक UPSC परीक्षा की तैयारी करते हैं।

बताया जा रहा है की ये फिल्म सच्ची कहानियों से प्रेरित है। इस फिल्म में दिल्ली का मुखर्जी नगर बताया गया हैं जहां रोजाना हजारों बच्चे बड़ी बड़ी कॉमपेटेटीव परीक्षा की तैयारी के लिए पढ़ने आते हैं।  इस टीजर में बताया जाता हैं की विक्रांत मैसी UPSC की तैयारी के लिए मुखर्जी नगर आते हैं, लेकिन बाद में उन्हे पता चलता हैं की वे 12 वीं में फेल 12th Fail Teaser हो गए हैं। जिसके बाद वे और भी ज्यादा मेहनत और संघर्ष कर इस परीक्षा को पार करने के लिए जुट जाते हैं।

12th Fail Teaser

बताया जा रहा हैं की फिल्म में रियल टच देने के लिए इसे रियल लोकैशन और रियल स्टूडेंट्स के साथ शूट किया गया है।  जिसके बाद फैंस का इस फिल्म के प्रति इन्टरेस्ट और भी ज्यादा बढ़ गया हैं।  बताया जा रहा हैं की सनी देओल की फिल्म गदर 2 की रिलीज से पहले इस फिल्म के टीजर को इसलिए रिलीज किया गया हैं, क्योंकि इसे गदर 2  के साथ सिनेमाघरों में दिखाया जाएगा। अब तक की खबरों की माने तो ये फिल्म इस साल में 28 अक्टूबर को परदे पर देखी जाएगी। 12th Fail Teaser फिल्म हिन्दी के साथ ही तमिल, तेलगु और मलयालम में भी देखने को मिलेगी।