Friday, July 19, 2024
Entertainment

Manisha Rani को बदनाम करने के लिए Jiya ने मीडिया को दिए थे 1 करोड़, खुद कबूला सच….

बिग बॉस का ओटीटी Bigg Boss OTT 2 सीजन भले ही खत्म हो चुका हैं लेकिन शो की कोन्टरोवर्सी अभी भी जारी है। एक तरफ फैंस शो में एल्विश यादव कि जीत से बेहद खुश हैं तो वहीं दर्शक अपनी पसंदीदा मनीषा रानी को भी खूब प्यार दे रहे हैं।

वहीं, अब खबर आ रही हैं की जिया Jiya Shankar ने मनीषा को बदनाम करने के लिए मीडिया को पैसे दिए थे।  हालांकि इस बात की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई ये बाते केवल मनीषा के फैंस का कहना हैं।

वहीं अब इस मामले में जिया ने अपना पक्ष रखते हुए फैंस को सारी सच्चाई बताई हैं।  आपको बता दे की मनीषा के फैंस ने जिया पर आरोप लगते हुए कहा था की जिया ने मनीषा को बदनाम करने के लिए मीडिया को 4 लाख रुपये दिए थे।  

लेकिन अब इस पर जिया ने सफाई देते हुए मनीषा के फैंस को अच्छी सुनाई हैं।  जिया Jiya Shankar ने अपने सोशल मीडिया पर कहा है की अभिषा के फैंस जिस तरह तुम लोगों के पसंदीदा हो, वैसे ही किसी और के कोई और पसंदीदा हैं।

वहीं जिया ने आगे कहा तंज कसते हुए कहा की उन्होंने मीडिया पैप को 4 लाख नहीं बल्कि 1 करोड़ रुपये दिए, तुम लोग ठीक से पता करो। इसी के साथ जिया ने मजाकिया अंदाज में बात संभालते हुए कहा की क्या यार मेरी पीआर टीम किसी काम की नहीं है, इतनी मेहनत इसलिए की थी मैंने।  

जिया Jiya Shankar की इन बातों को सुन कर ट्रोलर्स के मुंह तो बंद हो गए लेकिन सवाल अब भी वही हैं की क्या सच में जिया ने ऐसा कुछ किया है। हालांकि बिग बॉस Bigg Boss OTT 2 के घर के अंदर मनीषा और जिया के बीच के रिश्ते को तो सभी ने अच्छे से देखा ही हैं।