India

VIDEO : राहुल गांधी कब शादी करने जा रहे हैं? लड़कियों के सवाल पर जानें क्या कहा –

विपक्ष के नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) अक्सर एक सवाल को लेकर घिरे हुए होते हैं, हाल ही में उनसे लोकसभा में यह सवाल कर लिया गया कि आखिर वह शादी कब करेंगे। इतना ही नहीं राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पिछले हफ्ते जम्मू कश्मीर यात्रा पर निकले थे.

कश्मीर की छात्राओं से बातचीत करते हुए कश्मीर के छात्राओं ने भी उन्हें इसी सवाल के घेरे में ले लिया, और पूछ लिया कि आखिर आप शादी कब करेंगे। आपको बता दें कि अक्सर राहुल गांधी (Rahul Gandhi) इस सवाल के घेरे में आते रहते हैं आईए जानते हैं कि आखिर कश्मीर की छात्राओं को अपने शादी को लेकर क्या जवाब दिया।

Rahul Gandhi ने दिया छात्रों को जवाब

जम्मू कश्मीर (Rahul Gandhi Jammu Kashmir tour) की यात्रा के दौरान राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने छात्रों से बातचीत की इसमें उन्होंने उनकी समस्या से जुड़ी कुछ बातें की इसी के साथ बच्चियों ने भी राहुल गांधी (Rahul Gandhi) से बातचीत की और बातचीत में ही उनसे यह सवाल किया कि आखिर वह शादी कब करेंगे।

इस पर राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने बड़ा ही सिंपल सा जवाब दिया उन्होंने कहा कि अभी उनका शादी का कोई इरादा नहीं है. वह अभी अपनी शादी के बारे में नहीं सोच रहे हैं। राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने छात्राओं से बातचीत का वीडियो भी बनाया और उसे अपने यूट्यूब चैनल पर भी अपलोड किया है।

राहुल ने बताया आखिर क्यों नहीं करते हैं पीएम मोदी को पसंद

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने छात्राओं से बातचीत की वीडियो अपने यूट्यूब चैनल पर अपलोड की है। उसमें छात्रों के द्वारा पूछे गए शादी के सवाल के साथ-साथ एक सवाल का जवाब और भी ज्यादा वायरल हो रहा है जिसमें छात्राओं ने उनसे पूछा कि आखिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के साथ उनकी क्या समस्या है।

इस पर राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने बताया कि मुझे ऐसे लोग नहीं पसंद है जो खुद को हमेशा सही मानते हो, अगर उनके सामने कोई सबूत भी रख दिया जाए कि यह गलत है लेकिन वह कभी नहीं मानते हैं। क्योंकि उन्होंने शुरू से ही मान लिया है कि वह जो कर रहे हैं सही कर रहे हैं। इस तरीके के लोग हमेशा कोई ना कोई मुसीबत खड़ी कर देते हैं।

Related Articles

Back to top button