Business

Ratan Tata घर खरीदने पर दे रही 19 लाख की छूट! फ्री में होगी रजिस्‍ट्री, यहां जानें- डिटेल…

Tata Housing : पश्‍च‍िमी इलाके में ठाणे में टाटा हाउसिंग(Tata housing) के ‘सेरीन’ प्रोजेक्ट में घर खरीदने वाले ग्राहकों के लिए इस रक्षाबंधन के अवसर पर रियल एस्टेट कंपनी टाटा हाउसिंग डेवलपमेंट (Tata Housing) ने कुछ प्रोजेक्ट्स पर बंपर ऑफर लेकर आई है इस ऑफर में पश्चिमी इलाके के थाने में टाटा हाउसिंग(Tata housing) के सेटिंग प्रोजेक्ट के घर खरीदने वाले ग्राहकों को स्टांप ड्यूटी के तौर पर द‍िये जाने वाले 19 लाख रुपये में बचत का अवसर मिलने वाला है।

कौन उठा सकता है इस ऑफर का लाभ

इस ऑफर के लिए कुछ ही चुनिंदा लोग वैलिड होंगे इसके अनुसार पहले 25 खरीददार जो की टाटा हाउसिंग (Tata housing) के आमंत्रा (Aamantra project) प्रोजेक्ट के पहले खरीदार होंगे उन्हें इस ऑफर के जरिए 4 लाख रूपों की बचत का मौका मिलेगा।

अन्य प्रोजेक्ट के खरीदारों के लिए भी है ऑफर

टाटा हाउसिंग(Tata housing) ने अपने अन्य प्रोजेक्ट के खरीदारों के लिए भी बेहद शानदार ऑफर्स जारी किए हैं टाटा हाउसिंग( Tata housing)ने 15 अगस्त के दिन खुद ऐलान किया है कि पुणे में टाटा वैल्यू होम्स(Tata value homes) का ‘सेंस 66’ प्रोजेक्ट(Sense 66 project) में आसान पेमेंट की सुविधा उपलब्ध होगी. इसी के साथ टाटा रियल्टी(Tata reality) का ‘त्रित्वम’ (Tritvam project)प्रोजेक्ट साउथ में कोच्चि के खरीदारों को जीरो स्टैंप ड्यूटी का ऑफर उपलब्ध करवाएगा।

यह ऑफर्स यहीं समाप्त नहीं होते हैं बल्कि टाटा हाउसिंग(Tata housing)बेंगलुरु के न्यू हेवन प्रोजेक्ट(new Haven project)के खरीदारों के लिए ₹3 लाख का फर्नीचर वाउचर लेकर आने वाला है. कोलकाता में 88 ईस्ट’ प्रोजेक्ट(88 East project) में 7 मंजिल तक के खरीददारों को 10 लाख रुपये तक का फायदा दिया जा रहा है.कसौली में टाटा हाउसिंग(Tata housing)के ‘मिस्ट’ प्रोजेक्ट(Mist project)में ग्राहकों को 3 BHK अपार्टमेंट लेने पर 15 लाख रुपये तक का फायदा मिल रहा है.

Related Articles

Back to top button