Entertainment

शाहरुख, सलमान और आमिर को लेकर Kangana ने कही बड़ी बात, बोलीं- ‘लोगों की आंखों में खटकती हूं..

Kangana Ranaut : बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) राजनीति के पथ पर चल चुकी है. हालांकि, अब उनका ज्यादा फोकस राजनीति पर है पर वह अपने फिल्म के कैरियर पर भी फोकस कर रही है और हाल ही में उनकी फिल्म इमरजेंसी (Emergency) का ट्रेलर भी लॉन्च हुआ है। यह फिल्म पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी (Indira Gandhi biopic) की बायोपिक है। और आपको यह भी बता दे कि कंगना (Kangana Ranaut) ने खुद अपनी इस नई फिल्म इमरजेंसी को डायरेक्ट भी किया है और इस फिल्म में एक्टिंग भी कर रही है।

इंटरव्यू में किया तीनों खान का जिक्र

कंगना (Kangana Ranaut) की फिल्म इमरजेंसी (emergency) का ट्रेलर रिलीज हुआ इसके बाद एक इंटरव्यू में कंगना (Kangana Ranaut) ने तीनों खान यानी सलमान खान (Salman Khan), शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और आमिर खान (Aamir Khan) के बारे में कुछ बातें की.

Kangana ने बताया कि

मेरी दिलो जान से इच्छा है कि मैं इन तीनों खान की फिल्म डायरेक्टर और प्रोड्यूस करूं. यह तीनों खान (Khans) काफी ज्यादा टैलेंटेड है, इसलिए मैं एक ऐसी फिल्म बनाऊंगी जिसमें इन तीनों के सारे टैलेंट जनता को दिखे और उस फिल्म के माध्यम से समाज में एक जागरूकता फैले।

तीनों खान की की जमकर तारीफ

यूं तो कंगना (Kangana Ranaut) अक्सर आमिर खान (Aamir Khan) और शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के खिलाफ विवादित बयान देती रहती है, लेकिन इस बार उन्होंने तीनों खान की जमकर तारीफ की है. साथ में वह अभिनेता इमरान खान (imran Khan) की तारीफ करते हुए इमोशनल हो गई,

Related Articles

Back to top button