Business

भारत का सबसे सस्ता हवाई सफर- मात्र 150 रुपये में मिल रही Flight Ticket, जल्दी करा ले बुकिंग…

Cheapest Flight Tickets In India : हवाई सफर करना किसको पसंद नहीं है. अगर आपसे कोई कहे कि आप केवल 150 रुपये में हवाई सफर का मज़ा ले सकते है तब आपको यकीन नहीं होगा? लेकिन यह बिल्कुल सच है.जी हां..अब आपको प्लेन सफर करने के लिए ₹5000 या फिर ₹10000 खर्च करने की जरूरत नहीं है. इस आर्टिकल के माध्यम से आपको बताएंगे कि आप कैसे सिर्फ 150 रुपये में फ्लाइट टिकट बुक कर सकते है.

आपको बता दें कि गुवाहाटी के असम में लीला बाड़ी से तेजपुर तक का हवाई सफर करने पर आपको मूल हवाई किराये के रूप में सिर्फ 150 रुपये देना पड़ता है. लीला बाड़ी-तेजपुर के बीच हवाई सफर केवल 50 मिनट में तय कर सकते है. इसके साथ ही देश में ऐसी कई उड़ानें हैं जहां टिकट का मूल किराया महज 1,000 रुपये है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, देश के करीब 22 रूट ऐसे हैं जहां मूल हवाई किराया 1,000 रुपये प्रति व्यक्ति से कम है. इन मार्गों पर RCS के तहत परिचालित उड़ानों की अवधि लगभग 50 मिनट है. अधिकांश रूट जहां हवाई टिकट 150 रुपये से 199 रुपये के बीच है.

भारत का सबसे सस्ता हवाई सफर

  • गुवाहाटी-शिलॉन्ग के लिए किराया 400 रुपये
  • इम्फाल-आइजोल के लिए किराया 500 रुपये
  • दीमापुर-शिलॉन्ग के लिए किराया 500 रुपये
  • शिलॉन्ग-लीलाबाड़ी के लिए किराया 500 रुपये
  • बेंगलुरु-सलेम के लिए किराया 525 रुपये
  • गुवाहाटी-पासीघाट के लिए किराया 999 रुपये
  • लीलाबाड़ी-गुवाहाटी के लिए किराया 954 रुपये

सुमन सौरब

सुमन सौरब thebegusarai.in वेबसाइट में मार्च 2020 से कार्यरत हैं। लगभग 4 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रहे हैं। बिहार के बेगूसराय जिले के रहने वाले हैं। इन्होंने LNMU से स्नातक की डिग्री प्राप्त की है। अपने करियर में लगभग सभी विषयों (राजनीति, क्राइम, देश- विदेश, शिक्षा, ऑटो, बिजनेस, क्रिकेट, लाइफस्टाइल, मनोरंजन आदि) पर लेखन का अनुभव रखते हैं। thebegusarai.in पर सबसे पहले और सबसे सटीक खबरें प्रकाशित हों और सही तथ्यों के साथ पाठकों तक पहुंचें, इसी उद्देश्य के साथ सतत लेखन जारी है।

Related Articles

Back to top button