Business

Gold-Silver Price : अचानक घट गया सोने-चांदी का रेट, मार्केट में जमकर हो रही खरीदारी…

Gold Price Update : अगले कुछ महीनों के बाद अब त्योहारों का सीजन शुरू होने वाला है. दिवाली से लेकर नवरात्रि और उसके बाद शादी-विवाह का सीजन भी शुरू हो जाएगा. ऐसे में अच्छे कपड़े के साथ सोना और चांदी (Gold Price Update) भी महिलाओं की पहली पसंद होती है. ऐसे में अगर आप सोने-चांदी (Gold Price Update) के गहने बनाने का प्लान कर रहे हैं तो एक बार यहां रेट जरूर चेक कर लें

आपको बता दे की आज सोमवार (9 सितंबर) को सोने-चांदी के दाम में (Gold Price Update) उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहा है. देश में आज सोमवार (9 सितंबर) को 22 कैरेट 10 ग्राम सोने का रेट 66,940 रुपये है. बीते 8 सितंबर को यही रेट 66,950 था. वहीं, 24 कैरेट 10 ग्राम सोने का रेट 73,010 रुपये है. जबकि, 8 सितंबर को यही रेट 73,020 रुपये था.

अगर, बात करें चांदी (Silver Price Update) के रेट की तो आज बदलाव हुआ है. आज सोमवार (9 सितंबर) एक किलो चांदी का रेट 84,400 है. जबकि, 8 सितंबर को यही रेट 84,500 थे. यानी चांदी की कीमत फिर घटी है.हालांकि, इसमें GST, TCS और अन्य शुल्क शामिल नहीं हैं.

सुमन सौरब

सुमन सौरब thebegusarai.in वेबसाइट में मार्च 2020 से कार्यरत हैं। लगभग 4 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रहे हैं। बिहार के बेगूसराय जिले के रहने वाले हैं। इन्होंने LNMU से स्नातक की डिग्री प्राप्त की है। अपने करियर में लगभग सभी विषयों (राजनीति, क्राइम, देश- विदेश, शिक्षा, ऑटो, बिजनेस, क्रिकेट, लाइफस्टाइल, मनोरंजन आदि) पर लेखन का अनुभव रखते हैं। thebegusarai.in पर सबसे पहले और सबसे सटीक खबरें प्रकाशित हों और सही तथ्यों के साथ पाठकों तक पहुंचें, इसी उद्देश्य के साथ सतत लेखन जारी है।

Related Articles

Back to top button