मुस्लिम युवक ने बेवजह काट दिया हिंदू बुजुर्ग का प्राइवेट पार्ट, फिर आगे जो हुआ…

बिहार में हमेशा अजब-गजब घटनाएं होती रहती है. ताजा मामला गया से सामने आया है. जहां, एक मुस्लिम युवक ने अधेड़ व्यक्ति के साथ मारपीट कर उसका प्राइवेट पार्ट को ही काट डाला. मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित अधेड़ को अस्पताल में भर्ती कराया. हालांकि, पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

घटना के बताया जाता है जिले के बेलागंज थाना के रहने वाले गणेश भगत ने पुलिस से शिकायत की है. गांव के कमाल मियां ने उसके साथ मारपीट की फिर धारदार हथियार से उसका प्राइवेट पार्ट काट दिया. उसने आरोपी के खिलाफ थाना में लिखित आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की है.

पीड़ित गणेश भगत ने बताया की वह सुबह टहलने निकला था. टहलकर लौटने के दौरानअचानक कमाल मियां ने पीछे से आकर उसके सिर पर लाठी से हमला कर दिया. वह उनके साथ मारपीट करने लगा. पीड़ित ने बताया कि आरोपी ने डंडा से वार कर उसका सिर फाड़ दिया. जब वह गिर गया तो उसने चाकू निकालकर उसका गुप्तांग काट दिया.

घटना के बाद घायल गणेश ने बचने के लिए हल्ला किया. उसकी आवाज सुनकर लोग जुटने लगे. उन्हें देखकर आरोपी कमाल मियां भागकर अपने घर में घुस गया. ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची बेलागंज थाना की पुलिस ने आरोपी को पकड़कर ले गई और घायल को अस्पताल में भर्ती कराया.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now