बेगूसराय में आशिक की याद में नवविवाहिता ने फंदा लगाकर की आत्महत्या, पढ़े- पूरा मामला

Begusarai Suicide News : बेगूसराय में एक नवविवाहिता के द्वारा फंदा लगाकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि शादी के बाद भी दूसरे लड़के से प्रेम-प्रसंग के गम में नवविवाहिता ने गले में फंदे डालकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली.

घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है तथा आसपास के लोगों द्वारा इसकी सूचना पुलिस को दी गई, जिसके बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को दाहसंस्कार हेतु सुपूर्द कर मामले की जांच में जुट गई.

घटना नावकोठी थाना क्षेत्र के विष्णुपुर, वार्ड- 8 सैदपुर की है. मृतका की पहचान उमेश तांती की 19 साल की पुत्री करीना कुमारी के रूप में की गयी. घटना के संबंध में मृतका के पिता उमेश तांती ने बताया कि मंगलवार को घर में कोई नहीं था, सभी लोग अपने डेरा पर मवेशी को चारा देने गये थे. घर में करीना अकेली थी. डेरा पर से लौटने के बाद कमरे का दरवाजा बंद पाया. बार-बार आवाज देने पर दरवाजा नहीं खुला.

उन्होंने बताया की कुछ देर बाद दरवाजे को खटखटाया, पर कोई जवाब नहीं मिला, तो अनहोनी की आशंका हुई. जब खिड़की को तोड़ा तो सबकी आंखें खुली की खुली रह गई. देखा कि करीना साड़ी के फंदे में पंखे से झूल रही थी. तब खिड़की के रास्ते से कमरे में प्रवेश कर दरवाजा खोलकर उसे फंदे पर से नीचे उतारा गया.

परिजनों ने बताया मृतका करीना की शादी 1.5 साल पहले नावकोठी के वार्ड-2 निवासी स्व विष्णुदेव के पुत्र अर्जुन दास के साथ हुई थी. पति मजदूरी का काम करता है. पति अर्जुन ने बताया कि वह फोन कर परदेश से दशहरा मेला में घर बुलाई थी. फिर मेला ख़त्म होने के बाद उसके साथ रांची के गुमला चलने की बात कही थी.

ग्रामीणों ने बताया कि मृतका करीना कुमारी का दूसरे लड़के से प्रेम-प्रसंग था. बीते रविवार को करीना ससुराल से भाग कर चांदपुरा अपने बॉयफ्रेंड के पास चली गयी थी. जब इसकी जानकारी उसके पिता, पति को मिली तो सभी चांदपुरा जाकर स्थानीय पंचों के द्वारा पंचायत कर उसे सैदपुर सोमवार को लाया था. आशिक से बिछड़ने के गम में उसने अपनी जीवन लीला समाप्त कर लिया.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now