Begusarai News

बेगूसराय में इस दिन लगेगा रोजगार मेला, 100 पदों पर होगी भर्ती, पढ़ें- योग्यता से लेकर सैलरी तक…

Job Camp In Begusarai : अगर आप भी बिहार के बेरोजगार युवा हैं और जॉब की तलाश में इधर-उधर भटक रहे तो यह खबर आपके बड़े काम की साबित हो सकती है. दरअसल, बिहार के कई जिलों में रोजगार कैंप का आयोजन किया जा रहा है. इसी कड़ी में बेगूसराय में भी जॉब कैंप का आयोजन किया जा रहा है. अगर आप भी जॉब करने को इच्छुक है तो कृपया इस खबर को डिटेल में पढ़ें-

बता दे की इस जॉब कैंप में आपको बैंकिंग सेक्टर से जुड़े मैनेजर के पद पर नौकरी का मौका मिलेगा। ऐसे में अगर आपको भी मैनेजर बनने का सपना है आप 19 सितंबर को बेगूसराय नियोजन कार्यालय पहुंच चाहिए। इस जॉब कैंप में भारत फाइनेंस इंक्लूजन लिमिटेड कंपनी भाग ले रही है. इसमें 18 वर्ष से 32 उम्र के मैट्रिक पास से लेकर ग्रेजुएट तक अभ्यर्थी भाग ले सकते हैं.

बैंकिंग सेक्टर से जुड़े मैनेजर के पद पर 100 युवाओं का चयन कर बिहार के अलग अलग जिले में जॉब करने का मौका दिया जायेगा. अगर, वेतन की बात करें तो युवाओं को 13,500 सैलरी के अलावा Medical Insurance, Death Insurance सहित अन्य सुविधाओं को उपलब्ध कराया जायेगा

इस जॉब कैंप में युवाओं को अपना CV , सभी शैक्षणिक सर्टिफिकेट की फोटोकॉपी, पासपोर्ट साइज फोटो, एड्रेस प्रूफ और आईडी प्रूफ की फोटोकॉपी लेकर आना है. इसके साथ ही इस जॉब कैम्प में भाग लेने वाले युवाओं के लिए इस पोर्टल www.ncs.gov.in पर भी ऑनलाइन आवदेन कराना अनिवार्य होगा.

सुमन सौरब

सुमन सौरब thebegusarai.in वेबसाइट में मार्च 2020 से कार्यरत हैं। लगभग 4 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रहे हैं। बिहार के बेगूसराय जिले के रहने वाले हैं। इन्होंने LNMU से स्नातक की डिग्री प्राप्त की है। अपने करियर में लगभग सभी विषयों (राजनीति, क्राइम, देश- विदेश, शिक्षा, ऑटो, बिजनेस, क्रिकेट, लाइफस्टाइल, मनोरंजन आदि) पर लेखन का अनुभव रखते हैं। thebegusarai.in पर सबसे पहले और सबसे सटीक खबरें प्रकाशित हों और सही तथ्यों के साथ पाठकों तक पहुंचें, इसी उद्देश्य के साथ सतत लेखन जारी है।

Related Articles

Back to top button