Begusarai News

बेगूसराय : नावकोठी के चंदन कुमार बने LJP रामविलास के जिला संगठन सचिव, कार्यकर्ताओं में दौड़ी खुशी की लहर

नावकोठी प्रखंड क्षेत्र के पहसारा निवासी चंदन कुमार को लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास (LJP ) के जिला संगठन सचिव का दायित्व जिला अध्यक्ष प्रेम कुमार पासवान के द्वारा प्रशस्ति पत्र देकर दिया गया । जिला अध्यक्ष प्रेम कुमार पासवान ने कहा की चंदन कुमार मृदुभाषी एवम सरल स्वभाव के धनी है इनको पार्टी में बड़ी जिम्मेदारी देने से पार्टी और मजबूत होगी और उन्होंने कहा की युवा जिला उपाध्यक्ष का दायित्व का निर्वहन ईमानदारी पूर्वक करे चुके हैं इसलिए इन पर पार्टी के द्वारा विस्वास जताते हुए जिला संगठन सचिव का दायित्व दिया गया है ।

इनके जिला संगठन सचिव बनने से पार्टी को नई ऊर्जा मिलेगी और सांगठनिक ढांचा मजबूत होगा ।। जिला संगठन सचिव चंदन कुमार ने कहा की मुझे संगठन के द्वारा जो दायित्व दिया गया है हम तन मन धन से पूरी निष्ठा के साथ संगठन के मजबूती के लिए हमेशा तत्पर रहेंगे । और उन्होंने कहा की पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान के विजन बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट के संकल्प को हर घर तक पहुंचाने का काम करेंगे ।

मौके पर लोजपा नेता सुदर्शन सिंह ,पहसारा पश्चिमी के पंचायत अध्यक्ष कुणाल किशोर सिंह, चितरंजन सिंह, जिला विस्तारक प्रमुख कुमार अनिल, प्रखंड विस्तारक मुन्ना सिंह, यशवंत सिंह, रितेश कुमार ,शशिकांत कुमार, चंचल कुमार आदि ने खुशी का इजहार किया ।।

Govind Kumar

गोविन्द कुमार thebegusarai.in वेबसाइट में मार्च 2019 से कार्यरत हैं। लगभग 5 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रहे हैं। बिहार के बेगूसराय जिले के रहने वाले हैं। इन्होंने LNMU से स्नाकोत्तर की डिग्री प्राप्त प्राप्त की है। वही Nalanda open University से Mjmc की डिग्री प्राप्त की है ।अपने करियर में लगभग सभी विषयों (राजनीति, क्राइम, शिक्षा,आदि) पर लेखन का अनुभव रखते हैं। thebegusarai.in पर सबसे पहले और सबसे सटीक खबरें प्रकाशित हों और सही तथ्यों के साथ पाठकों तक पहुंचें, इसी उद्देश्य के साथ सतत लेखन जारी है।

Related Articles

Back to top button