Begusarai News

Begusarai News : बेगूसराय के DM तुषार सिंगला एक्शन मोड में, पदाधिकारियों को दिया ये सख्त निर्देश…

Begusarai News : हाल ही के दिनों में बेगूसराय के नए जिलाधिकारी तुषार सिंगल (Begusarai New DM Tushar Singal) बने हैं। जब से IAS तुषार सिंगला ने बेगूसराय के नये जिला पदाधिकारी का पदभार लिया है, तब से एक्टिव मोड में नज़र आ रहे हैं। लगातार विभागीय बैठक कर जिले के सभी पदाधिकारियों के लिए दिशा-निर्देश जारी कर रहे हैं। इसी क्रम में आज बुधवार (18 सितंबर) को भी जिला पदाधिकारी तुषार सिंगला (Tushar Singal) ने पदाधिकारियों को निर्देशित किया।

आपको बता दे की जिला पदाधिकारी तुषार सिंगला ने जिले के सभी पदाधिकारियों को अपने-अपने क्षेत्र में भ्रमण पर रहने का निर्देश दिया है। जिला पदाधिकारी के द्वारा पदाधिकारियों को निर्देशित किया गया कि अपने क्षेत्र में भ्रमण के दौरान खासतौर से RWD सड़कें एवं पीएचई PHE जल आपूर्ति परियोजनाओं पर फोकस करें।

DM तुषार सिंगला ने सभी पदाधिकारियों को निर्देश दिया कि जिले के बाढ़ प्रभावित क्षेत्र में गंगा नदी के जलस्तर में बढ़ोतरी हो रही है, इसीलिए उसकी भी निगरानी करें। इसके साथ ही जिले में चलाई जा रही विद्यालय परियोजनाएं, पंचायत क्षेत्रों में स्वच्छता से जुड़ी गतिविधियां एवं पंचायत स्तर पर पंचायत सचिव, PRS, आवास सहायक आदि कर्मचारियों की उपस्थिति सुनिश्चित कराने का भी निर्देश दिया।

DM तुषार सिंगला ने सभी पदाधिकारी को खास हिदायत दी है कि क्षेत्र भ्रमण के क्रम में यह भी देखें कि स्वास्थ्य केंद्र सुचारू रूप से कार्य कर रहा हो, उन्होंने निर्देश दिया कि बिजली की समस्या दूर हो और नगर क्षेत्र में यातायात प्रबंधन सुनिश्चित करें।

Related Articles

Back to top button