Begusarai News

बेगूसराय : Police गाड़ी के साथ REEL बनाकर फेमस होने में लगा युवक, फिर आगे जो हुआ….

बेगूसराय : जिले के बखरी अनुमंडल से सामने आए एक वीडियो ने पुलिस की कारगुजारी की कलई खोल कर रख दी है। बखरी के परिहारा थाना की गाड़ी के साथ REEL बनाकर खुद को फेमस करने की कोशिश में लगा शख्स बखरी थाने का ड्राइवर है। परिहारा थाने की गाड़ी लेकर वह फिल्मों धुनों पर डांस कर रहा है।

वायरल वीडियो में बखरी के परिहारा थाना की गाड़ी लेकर REEL बनाने वाले इस शख्स का सोशल मीडिया पर नाम स्वागत सिंह है। वह फिल्मी धुनों पर थाने की गाड़ी लेकर डांस कर रहा है। आम जनों की सुरक्षा के लिए पुलिस को मुहैया कराई गई गाड़ी रील बनाने के लिए इस्तेमाल की जा रही है।

बेगूसराय पुलिस के लिए यह बेहद शर्मनाक है कि एक तरफ जहां क्राइम अनकंट्रोल है। वहीं दूसरी तरफ बेगूसराय पुलिस की गाड़ी अपराधियों को खदेड़ने के बजाय रील बनाने में इस्तेमाल की जा रही है। सोशल मीडिया पर लोग सवाल कर रहे हैं कि रील बनाने के लिए बेगूसराय पुलिस की गाड़ी का इस्तेमाल करने की अनुमति आखिर कैसे दे दी जा सकती है?

इस संबंध में परिहारा थानाध्यक्ष ने कहा कि इसकी जानकारी वरीय अधिकारियों को दे दी गई है। अब देखना यह है कि बेगूसराय पुलिस की गाड़ी के साथ डांस करने वाले बखरी थाने के ड्राइवर को सजा दी जाती है या फिर इसे एक मजाक बात कर फाइल क्लोज कर दिया जाता है।

सुमन सौरब

सुमन सौरब thebegusarai.in वेबसाइट में मार्च 2020 से कार्यरत हैं। लगभग 4 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रहे हैं। बिहार के बेगूसराय जिले के रहने वाले हैं। इन्होंने LNMU से स्नातक की डिग्री प्राप्त की है। अपने करियर में लगभग सभी विषयों (राजनीति, क्राइम, देश- विदेश, शिक्षा, ऑटो, बिजनेस, क्रिकेट, लाइफस्टाइल, मनोरंजन आदि) पर लेखन का अनुभव रखते हैं। thebegusarai.in पर सबसे पहले और सबसे सटीक खबरें प्रकाशित हों और सही तथ्यों के साथ पाठकों तक पहुंचें, इसी उद्देश्य के साथ सतत लेखन जारी है।

Related Articles

Back to top button