Saturday, July 27, 2024
Webseries

Upcoming OTT Release : अप्रैल में ओटीटी पर धमाल माचने आ रहीं ये फिल्में और सीरीज, देखें- लिस्ट….

Upcoming OTT Release : अप्रैल महीने में दर्शकों को फुल एंटरटेनमेंट की डोज मिलने वाली है। क्योंकि इस महीने में कई फिल्में और वेब सीरीज रिलीज होने के लिए तैयार हैं, जिसकी लिस्ट आ चुकी है। तो आइए नजर डालते हैं कि अप्रैल 2024 में कौन-कौन सी फिल्में/वेब सीरीज रिलीज होने वाली हैं।

फर्रे

Salman Khan की भांजी अलिज़ेह अग्निहोत्री की डेब्यू फिल्म ‘फर्रे’ 5 अप्रैल को ZEE5 पर रिलीज होने के लिए तैयार है। यह फिल्म स्कूल ड्रामा पर आधारित है, जिसे सौमेंद्र पाधी ने डायरेक्ट किया है।

अमर सिंह चमकीला

Amar Singh Chamkila की बायोपिक मूवी में दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा मुख्य किरदार में हैं फिल्म का trailer रिलीज हो चूका है। ये फिल्म 12 अप्रैल को Netflixपर रिलीज होने के लिए तैयार है।

आर्टिकल 370

Yami Gautam की फिल्म ‘आर्टिकल 370’ सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद OTT पर दस्तक देने के लिए तैयार है। यह फिल्म 19 अप्रैल को Jio Cinema पर दस्तक देगी।

सिटी हंटर

जापानी एक्शन फिल्म ‘सिटी हंटर’ में Ryohei Suzuki मुख्य किरदार में हैं। यह फिल्म 25 अप्रैल को Netflix पर रिलीज होने के लिए तैयार है।

पैरासाइट द ग्रेट

Netflix पर आने के लिए तैयार ‘Parasite the Grea’ में कुछ ऐसे अज्ञात पैरासाइट के बारे में दिखाया गया है जो हिंसक तरीके से इंसानों पर काबू करने की कोशिश करते हैं। यह फिल्म 5 अप्रैल को रिलीज होगी।

सुमन सौरब

सुमन सौरब thebegusarai.in वेबसाइट में मार्च 2020 से कार्यरत हैं। लगभग 4 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रहे हैं। बिहार के बेगूसराय जिले के रहने वाले हैं। इन्होंने LNMU से स्नातक की डिग्री प्राप्त की है। अपने करियर में लगभग सभी विषयों (राजनीति, क्राइम, देश- विदेश, शिक्षा, ऑटो, बिजनेस, क्रिकेट, लाइफस्टाइल, मनोरंजन आदि) पर लेखन का अनुभव रखते हैं। thebegusarai.in पर सबसे पहले और सबसे सटीक खबरें प्रकाशित हों और सही तथ्यों के साथ पाठकों तक पहुंचें, इसी उद्देश्य के साथ सतत लेखन जारी है।