Friday, July 12, 2024
Lifestyle

Best Payal Design : पायल की 5 लेटेस्ट डिजाइन, पैरों की ख़ूबसूरती के साथ मिलेगा यूनिक लुक….

Best Payal Design : आजकल पायल की एक से बढ़कर एक डिजाइन (Design) मार्केट में मिलती है। यदि आपको भी पायल पहनने के शौकीन हैं तो आज का यह आर्टिकल आपके लिए ही है। इस आर्टिकल में हम पायल की 5 ऐसी खुबसुरत और यूनीक डिजाइन आपको दिखाएंगे जो आपके पैरों की खुबसूरती में चार चांद लगा देगी। तो चलिए देखते हैं पायल की कुछ बेहद यूनिक डिजाइन (Best Payal Design)

सिंपल पायल डिजाइन

यदि आपको भी हैवी पायल की जगह सिंपल डिजाइंस पसंद आते है तो यह पायल आपके के लिए एकदम परफेक्ट है। यह पायल डिजाइन (Payal Design) आपकी पैरों की खुबसूरती को बढ़ाएगा।

देगा एलिगेंट लुक

तस्वीर में दिख रही यह पायल की डिजाइन (Best Payal Design) भी बेहद ख़ूबसूरत है। यह आपको सिंपल और एलिगेंट लुक देगा। ऐसी पायल आपके डेली यूज के लिए बिलकुल परफेक्ट है। आप इस तरह की डिजाइन ट्राई कर सकते है।

मोर डिजाइन पायल

यदि आपकी शादी अभी-अभी हुई है। और आपको कोई हैवी डिजाइन की पायल चाहिए तो आपके ले लिए यह मोर डिजाइन की पायल एकदम परफेक्ट है। इस पायल की डिजाइन (Best Payal Design) भी बेहद यूनिक है।

यह डिजाइन भी है परफेक्ट

इस पायल की डिजाइन (Best Payal Design) भी बेहद यूनिक है। इस तरह की डिजाइन आपकी पैरों की खुबसूरती पर चार चांद लगा देती है। यदि आपको सिंपल पायल पहनना पसंद है तो आप इस तरह की डिजाइन ट्राई कर सकती हैं।

हैवी दुल्हन पायल

शादी के समय होने वाली दुल्हन का यह सपना होता है की उसकी हर एक चीज खास हो। वहीं जब बात पायल की आती है तो दुल्हन इसके बारे में और भी ज्यादा सोचती है। क्युकी दुल्हनों का पायल और बिछिया पहनना शुभ माना जाता है। यदि आप भी अपनी शादी जैसे खास दिन के लिए ख़ास पायल चहिए तो यह डिजाइन आपके लिए परफेक्ट है।

Richa Jha

रिचा झा ने इंदिरा स्कूल ऑफ कम्युनिकेशन से वर्ष 2021 में BAJM की डिग्री प्राप्त की है। एक साल वाइब्रेटिक मीडिया प्राइवेट लिमिटेड में हिंदी कंटेंट राइटर के तौर पर काम किया है। कुछ समय पहले DNP न्यूज में भी बतौर हिंदी कंटेंट राइटर काम किया। इन्हें हिंदी कंटेंट राइटिंग के क्षेत्र में एक साल से अधिक का अनुभव है। अगस्त 2023 से ऋचा thebegusarai.in से जुड़ी। इन्हे लाइफस्टाइल, एंटरटेनमेंट पॉलिटिक्स और खेल से जुड़ी खबरों को लिखने में रुझान है।