29 January 2023

गर्व है ऐसी बेटी पर! अस्पताल में चल रही थी मां की अंतिम सांसें, इच्छा पूरी करने के लिए ICU में की शादी..

गर्व है ऐसी बेटी पर! अस्पताल में चल रही थी मां की अंतिम सांसें, इच्छा पूरी करने के लिए ICU में की शादी.. 1

डेस्क : एक महिला अस्पताल में अपनी अंतिम सांसें गिन रही थी, वह बेहद ही पीड़ा में थी…वह चाहती थी कि दुनिया छोड़ने से पहले वह अपनी पुत्री को शादी करते हुए देखे. फिर उसकी बेटी ने भी अपना फर्ज निभाया और मां की अंतिम इच्छा को देखते हुए अस्पताल में ही शादी करने का फैसला किया.

ICU में मां के सामने शादी का जोड़ा पहना और अपने मंगेतर से शादी भी रचा ली.यह दृश्य देख सभी के आंखों में आंसू आ गए थे. हालांकि, शादी के कुछ घंटे बाद ही यह महिला दुनिया छोड़ गई. घटना बिहार के गया जिले की है.
बताया यह जा रहा है कि युवती की शादी तय हो गई थी.

इसी बीच उसकी मां की तबीयत खराब हो गई और वह अस्पताल में ही भर्ती हो गई. अस्पताल में भर्ती होने के बाद डॉक्टरों ने परिजनों को यह बता दिया था कि अब इन्हें बचाना बेहद मुश्किल है. वैसे युवती का 26 दिसंबर को मंगनी होना था, लेकिन उसकी मां की अंतिम इच्छा को देखते हुए उसने और उसके परिवार ने 25 दिसंबर को ही शादी करने का फैसला कर लिया.

इस तरीके की शादी की हर तरफ हो रही चर्चा : इस युवती का नाम चांदनी है और उसकी मां का नाम पूनम है. मृतक महिला गुरारू प्रखंड के बाली गांव की निवासी हैं . डॉक्टरों ने उनकी स्थिति गंभीर देखते हुए icu में एडमिट किया था. चिकित्सकर 24 घंटे उनकी स्वास्थ्य की निगरानी भी कर रहे थे. इस शादी की चर्चा चारों तरफ हो रही है. सभी लोग महिला के बेटी के इस कदम की काफी पतारीफ़ कर रहे हैं.