4 February 2023

KL Rahul को मिला शादी गिफ्ट- पापा ने दिया 50 करोड़ का अपार्टमेंट, सलमान ने दी Audi, और विराट ने…जानें –

KL Rahul को मिला शादी गिफ्ट- पापा ने दिया 50 करोड़ का अपार्टमेंट, सलमान ने दी Audi, और विराट ने…जानें - 1

डेस्क : अथिया शेट्टी और केएल राहुल की शादी: सलमान खान की 1.64 करोड़ की ऑडी से लेकर सुनील शेट्टी के 50 करोड़ के अपार्टमेंट तक- न्यूलीवेड्स के शानदार तोहफे आपको मंत्रमुग्ध कर देंगे

सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी जिन्होंने अपने पिता के नक्शेकदम पर चलते हुए फिल्म हीरो से बॉलीवुड में डेब्यू किया। भले ही वह बड़े पर्दे पर ज्यादा सक्रिय नहीं रही हैं, लेकिन वह एक उत्साही सोशल मीडिया उपयोगकर्ता हैं और बड़े पैमाने पर प्रशंसक हैं। उन्होंने कभी भी भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल के साथ अपने रिश्ते को मीडिया से छुपा कर नहीं रखा और अब 23 जनवरी 2023 को प्यार में पागल यह जोड़ा शादी के बंधन में बंध गया. बल्कि यह एक अंतरंग विवाह समारोह था। हालांकि, क्या आप जानते हैं कि नवविवाहित जोड़े को अपने करीबियों से क्या-क्या तोहफे मिलते हैं? स्कूप पाने के लिए नीचे स्क्रॉल करें जो आपको मंत्रमुग्ध कर सकता है!

अथिया और केएल राहुल अपने विवाह समारोह में जादुई लग रहे थे, जहां उन्हें भव्य शादी का जोड़ा पहने देखा जा सकता है। अथिया ने पोल्की ज्वैलरी के साथ पेस्टल पिंक कलर का सेल्फ एम्ब्रॉएडर्ड लहंगा चोली पहना था, जबकि राहुल सॉफ्ट क्रीम कलर के शेरवानी सूट में डैशिंग लग रहे थे। नवविवाहित अथिया शेट्टी और केएल राहुल को उनके दोस्तों, परिवार और रिश्तेदारों से कई शानदार उपहार मिले। इसमें 1.64 करोड़ रुपये की एक ऑडी भी शामिल थी जो उन्हें सलमान खान से मिली थी। ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, सुनील शेट्टी ने अपनी बेटी और दामाद को 50 करोड़ रुपए का एक आलीशान अपार्टमेंट गिफ्ट किया।

जैकी श्रॉफ, जो सुनील शेट्टी के करीबी दोस्त हैं, ने अथिया शेट्टी को 30 लाख रुपये की चोपार्ड घड़ी उपहार में दी। वहीं, एक्ट्रेस के क्लोज फ्रेंड अर्जुन कपूर ने उन्हें 1.5 करोड़ रुपए का डायमंड ब्रेसलेट गिफ्ट किया । जहां केएल राहुल की क्रिकेट टीम के साथी और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने नवविवाहित जोड़े को 2.17 करोड़ रुपये की बीएमडब्ल्यू कार उपहार में दी, वहीं महेंद्र सिंह धोनी ने राहुल को कावासाकी निंजा बाइक दी, जिसकी कीमत 80 लाख रुपये है ।

खैर, यह काफी भव्य सूची है! जैसा कि सुनील शेट्टी ने उल्लेख किया है कि अथिया शेट्टी और केएल राहुल आईपीएल के बाद अपने उद्योग मित्रों और परिवार के लिए एक रिसेप्शन पार्टी की मेजबानी करेंगे। और, हम स्टार-स्टडेड अफेयर देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकते! अथिया शेट्टी और केएल राहुल की शादी की उपहार सूची के बारे में आपके क्या विचार हैं? हमें टिप्पणियों में बताएं!