India

मात्र ₹1037 में करें हवाई सफर : Air India Express लाया ये धमाकेदार ऑफर! जल्दी बुक करें टिकट…

Air India Express : क्या आप भी सस्ते में हवाई सफर करना चाहते हैं तो एयर इंडिया एक्सप्रेस (Air India express) आपके लिए एक बड़ा धमाकेदार ऑफर लेकर आया है, जिसमें आपको सस्ती टिकट में एरोप्लेन में बैठकर सफर करने का मौका मिलने वाला है। आईए जानते हैं कितना है टिकट का प्राइस साथ ही जानते है कितने किलोमीटर का सफर आप तय कर सकते हैं।

क्या है यह सस्ता ऑफर

एयर इंडिया एक्सप्रेस (Air India express) ने अपनी ओर से एक धमाकेदार ऑफर निकाला है इस फ्लैश सेल (Flash sale) में टिकट का किराया 1037 रुपए से शुरू हो रहे हैं. इतना ही नहीं एक्सप्रेस वैल्यू किराए सिर्फ 1195 रुपए से शुरू हैं।. ये ऑफर दिल्ली-जयपुर, कोलकाता- इंफाल, चेन्नई-भुवनेश्वर जैसे रूट्स पर वैलिड होंगे। तो जल्दी जाइए क्योंकि टिकट बुक करने का समय अब खत्म होने वाला है।

कैसे करे टिकेट की बुकिंग

यदि आप भी इस फ्लैश सेल (Air India express flash sale) का फायदा उठाना चाहते हैं तो आपको,airindiaexpress.com की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अपनी टिकट बुक करनी है आप और यदि वेबसाइट पर जाकर अपनी टिकट बुक करते हैं तो आपको 3 किलो तक का सामान मुफ्त में ले जाने की छूट मिलती है।

कब करे टिकट की बुकिंग

यह सेल (Air India express flash sale) केवल उन लोगों के लिए ही मानी जाएगी जिन्होंने 25 अगस्त तक अपनी टिकट बुक करवा ली हो 26 अगस्त से उनकी यात्रा शुरू हो जाएगी. 24 अक्टूबर 2024 को इस यात्रा की लास्ट डेट होगी। आप चाहे तो भारत के 32 जगह में घूमने के लिए टिकट बुक करवा सकते हैं। साथ ही इस ऑफर में आपको 47% तक बिजनेस और प्राइम सीटों पर छूट मिलेगी. अधिक जानकारी के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर भी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button