5 February 2023

Urvashi Rautla ने साउथ स्टार चिरंजीवी के छुए पैर, फिर दिया हाथों में हाथ, यूजर बोले, ऋषभ पंत को भूल गई

Urvashi Rautla ने साउथ स्टार चिरंजीवी के छुए पैर, फिर दिया हाथों में हाथ, यूजर बोले, ऋषभ पंत को भूल गई 1

Urvashi Rautla : उर्वशी रौतेला जो बॉलीवुड की सबसे कम उम्र की सुपरस्टार और सबसे अधिक भुगतान पाने वाली अभिनेत्री हैं, ने हमेशा अपनी कड़ी मेहनत और समर्पण से सभी को गौरवान्वित किया है। उर्वशी (Urvashi Rautla) ने हाल ही में मेगास्टार चिरंजीवी के साथ मेगा-बजट 300 करोड़ की फिल्म वाल्टेयर वीराया में स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए सभी का दिल जीत लिया, जो जल्द ही नेटफ्लिक्स पर भी स्ट्रीम होगी।

चिरंजीवी के साथ स्क्रीन पर आने पर उर्वशी रौतेला ने स्क्रीन पर आग लगा दी, प्रशंसकों ने अभिनेत्री (Urvashi Rautla) और चिरंजीवी को एक सात देख  थिएटर में पैसा उड़ाना शुरू कर दिया, और अपने अभिनय, हाव-भाव और डांस मूव्स से अभिनेत्री ने सभी का ध्यान खींचा, जिसे मेगास्टार भी रोक नहीं सके एक्ट्रेस की तारीफ की.

उर्वशी रौतेला की वाल्टेयर वेरैय्या बड़े पर्दे पर आग लगा रही है। उर्वशी ने एक बार से सभी के दिलो को जीत लिया जब अभिनेत्री ने फिर पैर छूकर और मेगास्टार चिरंजीवी का आशीर्वाद लेते हुए उनकी एक फोटो इंटरनेट पर वायरल हो रही है|  एक्ट्रेस ने खुशी-खुशी मेगास्टार से आशीर्वाद लिया। उर्वशी लाल रंग की साड़ी पहने नजर आ रही हैं, अभिनेत्री सारी में बेहद ही ज़्यादा कातिलाना नज़र आ रही है| 

तस्वीरों पर प्रतिक्रिया देते हुए, नेटिज़ेंस ने लिखा, “ऐसी संस्कारी लड़की, उसके मन में बड़ो के लिए बहुत सम्मान है”। एक अन्य ने लिखा, “युवा पीढ़ी के अभिनेताओं में इस तरह की चीजें बहुत कम देखने को मिलती हैं, यह बहुत प्यारी है।” हम निश्चित रूप से कह सकते हैं कि यह तस्वीर आपके चेहरे पर एक बड़ी मुस्कान लाएगी, जैसा कि महानायक के चेहरे पर आई है

नवीनतम चर्चा के अनुसार दक्षिण और बॉलीवुड के निर्माता अभिनेत्री को जल्द से जल्द साइन करने के लिए कतार में खड़े हैंकाम के मोर्चे पर, उर्वशी वर्तमान में अपनी फिल्म वाल्टेयर वीरैया के प्रचार में व्यस्त हैं और फिल्म पर बरस रहे प्यार की भारी सफलता का आनंद ले रही हैं।