5 February 2023

अरबों की संपत्ति है ‘मुन्ना भैया’ के पास- खुद का लग्जरी बंगला, करोड़ों की गाड़ी, ऐसी लाइफ जीते है..

अरबों की संपत्ति है 'मुन्ना भैया' के पास- खुद का लग्जरी बंगला, करोड़ों की गाड़ी, ऐसी लाइफ जीते है.. 1

डेस्क : ऑनलाइन सीरीज “मिर्जापुर” उन दर्शकों के बीच बेहद लोकप्रिय है, जो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कंटेंट देखना पसंद करते हैं। इस श्रृंखला के लिए प्रशंसकों के स्नेह का श्रेय इसकी कहानी और इसके पात्रों दोनों को दिया जा सकता है। साथ ही मुन्ना भैया का किरदार निभाने वाले अभिनेता दिव्येंदु शर्मा का नाम शामिल है. आज दिव्येंदु शर्मा को कोई खास पहचान बनाने में कोई दिलचस्पी नहीं है।

इस सीरीज के दौरान दिव्येदू शर्मा के अविश्वसनीय प्रदर्शन से हर कोई हैरान रह गया था। एक ओर, दिव्येंदु शर्मा के समर्पित अनुयायी कभी भी उनकी प्रशंसा करते नहीं थकते थे, वहीं दूसरी ओर, सिनेमा समीक्षक अभिनेता के काम की प्रशंसा करते थे।

अरबों की संपत्ति है 'मुन्ना भैया' के पास- खुद का लग्जरी बंगला, करोड़ों की गाड़ी, ऐसी लाइफ जीते है.. 2

इस वेब सीरीज में दिव्येंदु शर्मा ने न सिर्फ ‘कालीन भैया’ की करोड़ों की संपत्ति हासिल की है, बल्कि मिर्जापुर की गद्दी पर बैठने के लिए मुसीबत भी खड़ी कर दी है. क्या आप जानते हैं कि दिव्येंदु शर्मा असल जिंदगी में कार के दीवाने होने के साथ-साथ अरबों रुपये की संपत्ति के मालिक हैं और वह अरबपति हैं? आज सुबह, हम उस भव्य जीवन शैली के बारे में चर्चा करने जा रहे हैं जिसका वह नेतृत्व करता है।

कई अलग-अलग रिपोर्ट्स के मुताबिक, दिव्येंदु शर्मा की कुल संपत्ति लगभग 14 करोड़ रुपये आंकी गई है। दिव्येंदु की अधिकांश आय फिल्मों और विज्ञापनों से आती है और वह हर महीने 15 से 15 लाख रुपये के बीच कमाते हैं। फिल्मों में अभिनय के अलावा, उन्हें कई विज्ञापनों में भी देखा गया है, जैसे कि वर्जिन मोबाइल और बिड़ला सन लाइफ। दिव्येंदु शर्मा जो रकम चार्ज करते हैं वह भी लाखों में बताई जाती है। ऐसा कहा जाता है कि उन्होंने ‘मिर्जापुर’ के एक सीज़न के लिए 50 लाख रुपये चार्ज किए, जो कि सीजन के हिसाब से टूट जाने पर प्रति एपिसोड 5,000,000 रुपये हो जाएगा।

यहां तक ​​कि दिव्येंदु शर्मा को भी हाई-एंड ऑटोमोबाइल्स का शौक है। वह व्यापक यात्रा का आनंद लेते हैं और बीएमडब्ल्यू सहित लक्जरी ऑटोमोबाइल के बेड़े के मालिक हैं।

अरबों की संपत्ति है 'मुन्ना भैया' के पास- खुद का लग्जरी बंगला, करोड़ों की गाड़ी, ऐसी लाइफ जीते है.. 3

आपको बता दें कि दिव्येंदु शर्मा ने फिल्म इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुआत फिल्म “आजा नच ले” से की थी, जो माधुरी दीक्षित की कमबैक फिल्म थी। इस फिल्म में, उनके पास प्रदर्शन करने के लिए एक मामूली सहायक भूमिका है। इसके अलावा, वह “प्यार का पंचनामा” फिल्म में दिखाई दिए, जो वर्ष 2011 में रिलीज़ हुई थी। इस फिल्म की रिलीज़ के बाद, उन्होंने “बत्ती गुल मीटर चालू” और “जैसी” फिल्मों में अभिनय किया। शौचालय: एक प्रेम कथा।”