31 January 2023

आप मेरे भगवान हो..जिंदगीभर कर्जदार रहूंगा, Rishabh Pant ने जान बचाने वाले युवक से कही बड़ी बात..

आप मेरे भगवान हो..जिंदगीभर कर्जदार रहूंगा, Rishabh Pant ने जान बचाने वाले युवक से कही बड़ी बात.. 1

Rishabh Pant : भारतीय क्रिकेट टीम भारत के स्टार क्रिकेटर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की सर्जरी हुई है। फिलहाल उनका इलाज मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में चल रहा है। इसके बाद पंत ने ट्वीट कर अपने साथी खिलाड़ियों, डॉक्टर्स और फैन्स का शुक्रिया अदा किया. इसके बाद उन्होंने एक और ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने उन दोनों हीरोज के लिए बड़ी बात कही है, जो उन्हें अस्पताल ले गए थे. आइए जानते हैं इसके बारे में।

पंत ने यह ट्वीट किया : ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने ट्वीट किया, ‘मैं व्यक्तिगत रूप से सभी को धन्यवाद नहीं दे सकता, लेकिन मुझे उन दो नायकों के बारे में बताना होगा जिन्होंने दुर्घटना के दौरान मेरी मदद की और मुझे सुरक्षित रखा। रजत कुमार और निशु कुमार से अस्पताल पहुंचे, धन्यवाद। मैं हमेशा आभारी और ऋणी रहूंगा।

पंत का एक्सीडेंट हो गया था : भारतीय टीम के बल्लेबाज ऋषभ पंत 30 दिसंबर की सुबह दिल्ली से रुड़की की ओर जा रहे थे. तब उनका एक्सीडेंट हो गया था। बाद में वहां मौजूद लोगों ने उसे कार से बाहर निकाला और अस्पताल ले गए। पंत के कार से बाहर निकलते ही कार में आग लग गई। इसके बाद पंत का इलाज देहरादून के मैक्स अस्पताल में हुआ, लेकिन उन्हें सर्जरी के लिए देहरादून से मुंबई शिफ्ट कर दिया गया।