Raveena Tandon ने खोला Bollywood का काला चिट्ठा, बोली- ‘इंडस्ट्री में दूसरों की सक्सेस बर्दाश्त नहीं कर पाते..’

Actress Raveena Tandon : 90 दशक की सुपरस्टार रही अभिनेत्री रवीना टंडन (Actress Raveena Tandon) इन दिनों सुर्खियों में हैं। हाल ही में रवीना (Actress Raveena Tandon) ने फिल्म इंडस्ट्री के काले राज पर से पर्दा उठाया. रवीना ने कहा कि कई लोग Bollywood इंडस्ट्री में दूसरों की सफलता से इनसिक्योर महसूस करते हैं, और उन्हें नीचे गिराने की कोशिश करते हैं.

हाल ही में एक इंटरव्यू में रवीना (Actress Raveena Tandon) ने कहा, “कुछ लोग इनसिक्योर होते हैं, और वे दूसरों को सफल होते देखना बर्दाश्त नहीं कर पाते…वे लोग दूसरों को नीचे गिराने के कोई न कोई तरीके ढूंढते रहते हैं. ऐसा वो अपने कनेक्शन के जरिए या गुटबाजी के माध्यम से करते हैं. वे आपके दोस्त के जरिए आपके करीब आपके करीब आने की कोशिश कर सकते हैं. फिल्म इंडस्ट्री (Film industry) में कॉम्पिटिशन बहुत है, इसमें कोई शक नहीं है.

रवीना (Actress Raveena Tandon) ने कहा कि “किसी इंडस्ट्री में ऐसा नहीं है, राजनीति, कॉरपोरेट जगत में भी ऐसा ही है. रवीना ने कहा,- फर्क सिर्फ इतना है कि Bollywood इंडस्ट्री के बारे में इसलिए लिखा जाता है क्योंकि लोग मशहूर लोगों के बारे में गपशप करना चाहते हैं.

आगे उन्होंने कहा, ‘निश्चित तौर पर Bollywood इंडस्ट्री में दूसरों को नीचा दिखाने के लिए राजनीति करते हैं. ये मेरे साथ भी हुआ है. हालांकि, रवीना (Actress Raveena Tandon) ने कहा कि मैंने कभी भी अपने को-स्टार्स के career को नुकसान पहुंचाने की कोशिश नहीं की. साथ ही, वो नए कलाकार के साथ काम करने से कभी नहीं कतराती हैं.