Panchayat 3 Release : पंचायत 3 को लेकर आया बड़ा अपडेट, इस दिन OTT पर देगी दस्तक! जानें-

Panchayat 3 Release Date : बहुत कम ऐसे शोज होते है जिससे दर्शक इतना जुड़ाव महसूस करते हो। उन्हें शो की कहानी अपनी कहानी सी लगती है। आज हम आपको इस आर्टिकल एक ऐसे सीरीज का नाम बताने जा रहे हैं जो दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रही है। जी हां, हम लोकप्रिय सीरिज Panchayat की बात कर रहे हैं।

साल 2020 में “Panchayat” का पहला सीजन रिलीज किया गया। इस वेब सिरीज ने दर्शकों के दिलों में एक खास जगह बनाई। वेब सीरीज के हर एक किरदार ने लोगों का प्यार पाया। सीरिज के अहम करदार निभाने वाले सचिव जी यानि की जितेंद्र कुमार (Jitendra Kumar) सहित रघुवीर यादव (Raghubir Yadav), नीना गुप्ता (Neena Gupta), चंदन रॉय (Chandan Roy) जैसे कलाकरों ने मनोरंजन का तड़का लगाया।

Panchayat 3 Release Date

यह सीरीज उत्तर प्रदेश के छोटे से गांव फुलेरा की कहानी बड़ी खुबसूरती से बताती है। सीरिज देखकर आपको भी इस गांव और यहां के रहने वाले लोगों से प्यार हो जाएगा। अब तक सीरिज का पहला और दूसरा सीजन जबर्दस्त हिट रहा हैं।

सीरिज में आपको इमोशन, ड्रामा, कॉमेडी और रोमांस और वह सारे फैक्टर है जिसके कारण यह सीरीज दर्शकों का अटेंशन पाने में कामयाब रही। अब दर्शक सीरिज के तीसरे सीजन के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड है। उनके लिए एक अच्छी खबर है। तो चलिए हम आपको बताते है कि आपकी फेवरेट सीरीज पंचायत का तीसरा सीजन (Panchayat 3 Release Date) कब आने वाली है।

कब रिलीज होगी “Panchayt 3”?

सीरिज के पहले और दुसरे सीजन के बाद अब दर्शक पंचायत सीजन 3 का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। उनके लिए हम एक अच्छी खबर लेकर आए हैं। बता दें की Panchayt का तीसरा सीजन 2024 के दिसंबर में रिलीज की जाएगी। “Panchayat 3” OTT प्लेटफॉर्म Amazon Prime Video पर रिलीज की जाएगी।हालांकि सीरीज के रिलीज डेट को लेकर मेकर्स ने कोई ऑफिशियल एनाउकमेंट नहीं की है। अब यह देखना काफी दिलचस्प होगा की अपने पहले और दुसरे सीजन की तरह “Panchayt 3” दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब होती है या नहीं।