Entertainment

जया बच्चन ने क्यों कहा- ‘ऐश्वर्या राय मेरी बेटी नहीं’, वायरल हुआ Video

Jaya Bachchan On Aishwarya Rai : जब भी मोहल्ले में कोई सास बहू की लड़ाई, झगड़ा या सास के ताने पड़ोसी सुनते हैं तो पड़ोसियों को बड़ा मजा आता है साथ-साथ पड़ोसी उसमें मिर्च मसाला मिलकर अपने दूसरे पड़ोसियों को बताते हैं. ऐसा ही कुछ बॉलीवुड में भी चलता है बॉलीवुड की सास बहू की जोड़ियां अपने उल्टे बयान की वजह से काफी ज्यादा वायरल हो जाती है और लोगों को एक की चार बनाने में बिल्कुल भी समय नहीं लगता।

अब ऐसा ही एक बयान जया बच्चन(Jaya Bachchan)का भी वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने अपनी बहू ऐश्वर्या राय(Aishwarya Rai Bachchan)को बेटी करने से इनकार कर दिया फिर क्या था उनका यह बयान पुरे सोशल मीडिया पर हवा की तरह फैल गया जिस पर अब भर भर के कमेंट्स भी आ रहे हैं तो आईए जानते हैं कि जया बच्चन ने ऐसा क्यों कहा?

Jaya Bachchan ने बोला बेटी नहीं बहू है

आए दिन जया बच्चन अपने कई बयानों की वजह से वायरल होती रहती है अक्सर उनका झगड़ा पेपराजी के साथ में भी चलता रहता है, अब जया बच्चन(Jaya Bachchan)का एक पुराना वीडियो उनके विवादित बयान की वजह से सोशल मीडिया पर वायरल जा रहा है, जया बच्चन(Jaya Bachchan) ने पेपराजी के सामने बेटी और बहू में अंतर बताया जिसमें उन्होंने कहा की एक बेटी अपने पेरेंट्स को बहुत हल्के में ले लेती है लेकिन जब वह बहू बनती है तो अपने सास ससुर की ज्यादा इज्जत करती है।

वही जब पेपराजी ने उनसे सवाल किया की क्या वह सख्त है?तो उन्होंने कहा कि हां मैं अपने दोनों बच्चों के लिए सख्त हूं इस पर उनसे सवाल किया गया कि क्या वह ऐश्वर्या राय(Aishwarya Rai Bachchan)के लिए भी सख्त है?जिस पर जया बच्चन (Jaya Bachchan) ने कहा कि वह मेरी बेटी नहीं है वह मेरी बहू है मैं उसके लिए सख्त नहीं हूं हां उनकी मां उनके लिए सख्त जरूर रही होगी जब जया बच्चन(Jaya Bachchan) ने ऐसा बयान दिया है वह पुराना वीडियो अब काफी ज्यादा वायरल हो रहा है।

क्या अभिषेक और ऐश्वर्या के बीच होगा तलाक ?

राधिका मरचेंट(Radhika merchant) और अनंत अंबानी (Anand Ambani) के शादी के मौके पर जब लोगों ने ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai Bachchan) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) को अलग-अलग आते हुए देखा तो लोगों के मन में एक सवाल आ गया कि क्या इनके बीच दरार आ गई है?

और क्या इनकी शादी अब नहीं टिकेगी? यह सवाल पुरे सोशल मीडिया पर फैलने लगी लेकिन कुछ समय बाद अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan)ने खुद इन सभी चर्चाओं पर रोक लगा दिया और अपनी शादी की अंगूठी सोशल मीडिया पर दिखाई जिससे यह साफ था कि उनके बीच सब कुछ ठीक है।

Related Articles

Back to top button