50 साल की उम्र में प्रेग्नेंट हुईं Malaika Arora! 7 साल पहले हो चुका है तलाक, देखें- बेबी बंप….

Malaika Arora Pregnant : बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री में से एक मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की उम्र 50 साल है। इसके बावजूद हॉटनेस और फिटनेस के मामले में वो युवा अभिनेत्री को टक्कर दे रही हैं। मलाइका (Malaika Arora) कभी अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के साथ अपने रिश्ते के लिए तो कभी जिम सेशन के वीडियो की वजह से हमेशा चर्चा में रहती हैं। लेकिन इस बार मलाइका अरोड़ा की सुर्खियां में रहने की वजह कुछ और है।

क्या प्रेग्नेंट हैं मलाइका अरोड़ा?

हाल ही में मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) रनवे रेडी हेयर के लिए रैंप वॉक के लिए नजर आईं। इस दौरान एक्ट्रेस ने सिल्वर सेक्विन रूच्ड ड्रेस पहनी थी। इस फंक्शन की मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

इन फोटो को देखकर ही उनके फैंस ने बता दिया कि मलाइका अरोड़ा प्रेग्नेंट (Malaika Arora Pregnant) हैं। इन फोटोज में उनका बेबी बंप दिख रहा है। हालांकि, कुछ यूजर्स ने कहा कि उनका पेट फूला भी हो सकता है, लेकिन ज्यादातर लोग ये अनुमान लगा रहे हैं कि मलाइका अरोड़ा प्रेग्नेंट हो सकती हैं।

साल 2017 में मलाइका का हुआ था तलाक

आपको बता दे की मलाइका (Malaika Arora) की शादी सलमान खान के भाई अरबाज खान (Arbaaz Khan) के साथ हुई थी। लेकिन, बाद में साल 2017 में वो अलग हो गए। पिछले साल अरबाज खान (Arbaaz Khan) ने शूरा खान से दूसरी शादी कर ली, जबकि मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने अभी तक दूसरी शादी नहीं की। लेकिन तलाक के बाद से ही वो अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) को डेट कर रही हैं। ऐसे में मलाइका अरोड़ा प्रेग्नेंट (Malaika Arora Pregnant) हैं या नहीं ये एक बड़ा सवाल है।