Business

Gold & Silver Price : जन्माष्टमी से पहले सोना-चांदी के भाव में बड़ा बदलाव, यहां चेक करें नया रेट….

Gold & Silver Price Update : भारतीय सर्राफा बाजार में आज गुरुवार को सोने-चांदी की कीमतें (Gold & Silver Price Update) फिर तेज हो गई हैं. अगर, आप भी जन्माष्टमी से पहले ज्वैलरी (Gold & Silver Price Update) खरीदने का प्लानिंग कर रहे हैं तो यह खबर आपके बड़े काम की साबित हो सकती है. इस लेख में आज आप लोगों को देश के विभिन्न शहरों के सोने और चांदी (Gold & Silver Price Update) के नए रेट के बारे में बताएंगे

आपको बता दे की आज सोने-चांदी (Gold & Silver Price Update) के दाम में उतार-चढ़ाव देखने को मिला है. देश में आज 22 कैरेट 10 ग्राम गोल्ड का नया रेट ₹67,260 है. बीते दिन ₹67,250 भाव था. यानी आज भाव में मामूली बढ़त हुई है. जबकि, 24 कैरेट सोने की कीमत आज ₹73,360 प्रति 10 ग्राम है. बीते दिन भी 24 कैरेट सोने का दाम ₹73,350 था. आज कीमत में बदलाव हुआ है.

अगर, बात करें चांदी (Silver Price Update) के भाव की तो चांदी (Silver Price Update) की दरों में आज बदलाव हुआ है. आज एक किलो चांदी (Silver Price Update) का रेट ₹86,900 है. वहीं, कल चांदी के दाम ₹87,000 थे. यानी चांदी के कीमत में बदलाव हुआ है. चांदी के दाम कम हुए हैं.

सुमन सौरब

सुमन सौरब thebegusarai.in वेबसाइट में मार्च 2020 से कार्यरत हैं। लगभग 4 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रहे हैं। बिहार के बेगूसराय जिले के रहने वाले हैं। इन्होंने LNMU से स्नातक की डिग्री प्राप्त की है। अपने करियर में लगभग सभी विषयों (राजनीति, क्राइम, देश- विदेश, शिक्षा, ऑटो, बिजनेस, क्रिकेट, लाइफस्टाइल, मनोरंजन आदि) पर लेखन का अनुभव रखते हैं। thebegusarai.in पर सबसे पहले और सबसे सटीक खबरें प्रकाशित हों और सही तथ्यों के साथ पाठकों तक पहुंचें, इसी उद्देश्य के साथ सतत लेखन जारी है।

Related Articles

Back to top button