Bollywood

Kangana Ranaut ने खोला बॉलीवुड के पार्टी का काला सच, जानकर आप भी चौंक जाएंगे!

अपने तीखे तेज तर्रार अंदाज और अपने विवादित बयानों के कारण चर्चा में रहने वाली अभिनेत्री और मंडी लोकसभा सीट से सांसद कंगना रनौत (Kangana Ranaut) एक बार फिर अपने बयान के वजह से चर्चा का केंद्र बनी हुई है. आपको बता दें कि एक इंटरव्यू में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने फिल्म इंडस्ट्री की पार्टी (film industry celebrity party) में होने वाली एक्टिविटीज का काला सच बताया है। साथ ही उन्होंने (Kangana Ranaut) कुछ ऐक्ट्रेस की एक्टिंग भी की है जो की काफी वायरल हो रही है. आइए जानते हैं कि कंगना ने सेलिब्रिटी पार्टी का क्या राज खोला है।

कंगना ने बोला फिल्म इंडस्ट्री के लोगों को मतलबी

हाल ही में कंगन (Kangana Ranaut) अपने अपकमिंग फिल्में इमरजेंसी (Emergency) को लेकर काफी सुर्खियों में नजर आ रही है। कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की नई फिल्म का ट्रेलर भी लॉन्च हो गया है। ऐसे में यूट्यूबर राज शमानी (youtuber Raj Shmani) के पॉडकास्ट में जब कंगना रनौत से जब पूछा गया कि वह फिल्म इंडस्ट्री के सेलिब्रिटीज पार्टी के बारे में क्या सोचती है, तो कंगना (Kangana Ranaut ) ने बताया कि इस पार्टी में एक से बढ़कर एक मतलबी लोग होते हैं। उन्हें सिर्फ खुद से ही मतलब होता है।

कंगना ने उतारी पॉडकास्ट में हसीनाओं की नकल

कंगना (Kangana Ranaut) ने आगे पॉडकास्ट में बताया कि ऐसी पार्टियों में सेलिब्रिटीज केवल फिटनेस, डाइट, काम और डेटिंग सेटिंग की ही गॉशिप करते हुए मिलते हैं। इसलिए मुझे ऐसी पार्टियों में जाना बिलकुल पसंद नहीं है। कंगना (Kangana Ranaut) ने बिना किसी सेलिब्रिटी एक्ट्रेस का नाम लिए बगैर पार्टियों में उनके बात करने की टोन की नकल की. हालांकि उनके इस पॉडकास्ट से उनके चाहने वाले काफी ज्यादा इंप्रेस हुए हैं।

Related Articles

Back to top button