Thursday, July 25, 2024
Bihar

बेगूसराय समेत 14 जिलों में एसपी बदले, सियासी उलटफेर के बीच कई IAS-IPS का हुआ तबादला..

Bihar IPS Transfer : पिछले दो दिनों से बिहार में जारी सियासी उठापटक के बीच एक बड़ी खबर निकलकर सामने आई है। आपको बता दे की सीएम नीतीश कुमार के गृह विभाग ने शुक्रवार की शाम बड़े पैमाने पर IAS अधिकारियों के ट्रांसफर के बाद रात में IPS अफसर का भी तबादला आदेश जारी किया। इस आदेश के साथ कई जिलों के एसपी भी बदल गए हैं। बताया जा रहा है कि चुनाव आयोग की तैयारी को देखते हुए सरकार अंतिम तौर पर तबादला आदेश जारी कर रही है।

मिली जानकारी के मुताबिक, ADG और IG समेत 79 IPS अधिकारियों का ट्रांसफर किया गया है। जिसमे मनीष कुमार (MANISH KUMAR) को एसपी बेगूसराय का जिम्मा दिया गया है। इसके साथ ही दीपक बरनवाल को डीआईजी स्टेट क्राइम रिकॉर्ड ब्यूरो बनाया गया है। वहीं, सुशील खोपड़े को ADG मध्य निषेध का जिम्मा सौंपा गया है, निलेश कुमार डीआईजी प्रशासन बनाए गए हैं।

यहां देखिए पूरी लिस्ट –

सुमन सौरब

सुमन सौरब thebegusarai.in वेबसाइट में मार्च 2020 से कार्यरत हैं। लगभग 4 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रहे हैं। बिहार के बेगूसराय जिले के रहने वाले हैं। इन्होंने LNMU से स्नातक की डिग्री प्राप्त की है। अपने करियर में लगभग सभी विषयों (राजनीति, क्राइम, देश- विदेश, शिक्षा, ऑटो, बिजनेस, क्रिकेट, लाइफस्टाइल, मनोरंजन आदि) पर लेखन का अनुभव रखते हैं। thebegusarai.in पर सबसे पहले और सबसे सटीक खबरें प्रकाशित हों और सही तथ्यों के साथ पाठकों तक पहुंचें, इसी उद्देश्य के साथ सतत लेखन जारी है।