1 February 2023

Giriraj Singh ने फिर उठाया सीमांचल में घुसपैठ का मद्दा, कहा- ‘हिंदू अपने ही देश में हो रहे बेघर..

Giriraj Singh

डेस्क : भाजपा के फायर ब्रांड नेता कैबिनेट मिनिस्टर गिरिराज सिंह ने एकबार फिर सीमांचल में घुसपैठ का बड़ा मुद्दा उठाया है. एक अखबार की रिपोर्ट का हवाला देकर उन्होंने Tweet किया है- बिहार में सत्ता के संरक्षण से घुसपैठियों का मनोबल अब बढ़ा और हिन्दू अपने ही घरों में बेघर हो गये है. सत्ता के लालच में यह लोग अंग्रेजों और मुगलों के स्तर से भी नीचे चले गए हैं. केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह लगातार इस क्षेत्र में हो रहे बांग्लादेशी घुसपैठ की बात कह रहे हैं. सितंबर माह में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के पूर्णिया दौरे से पहले भी उन्होंने कहा था कि सीमांचल इलाके की डेमोग्राफी काफी बदल गई है.

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने तब पूर्णिया में कहा था- बिहार में तुष्टिकरण की राजनीति और राजनीतिक संरक्षण की वजह से सीमांचल इलाके की डेमोग्राफी काफी बदल गई है. JDU और RJD की सरकार में भारत को गजवा ए हिंद बनाने की साजिश भी चल रही है.

‘गजवा- ए- हिंद की है तैयारी’

भाजपा के फायर ब्रांड नेता व केंद्रीय मंत्री गिरिराज ने तब कहा था कि सीमांचल इलाके में 1970 से अब तक एक खास वर्ग की जनसंख्या 20 गुनी तक बढ़ गई है. जबकि हिंदुओं की संख्या लगातार घट रही है. उन्होंने तब JDU और RJD पर संरक्षण देने का आरोप लगाते हुए पूछा था- क्या JDU और RJD जैसी पार्टियां भारत को गजवा- ए- हिंद बनाना चाहती है. इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा था कि गिरिराज सिंह के रहते हुए यह कभी संभव नहीं हो पाएगा.