5 February 2023

Team India के स्टार खिलाड़ी Rishabh Pant सड़क हादसे में बुरी तरह घायल, जानें – कैसे हुआ हादसा..

Team India के स्टार खिलाड़ी Rishabh Pant सड़क हादसे में बुरी तरह घायल, जानें - कैसे हुआ हादसा.. 1

क्रिकेट प्रेमियों के लिए एक बहुत दुख भरी खबर सामने आई है। आपको बता दे की भारतीय टीम के स्टार खिलाड़ी ऋषभ पंत की सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए। यह हादसा रुड़की से दिल्ली लौटते वक्त हुआ। मिली जानकारी के मुताबिक, ऋषभ को फोरन इलाज के लिए देहरादून के मैक्‍स अस्‍पताल लाया जा रहा है। वहां, उनकी प्‍लास्टिक सर्जरी की जाएगी।

पैर में को जायेगी प्‍लास्टिक सर्जरी : मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऋषभ पंत के माथे और पैर में चोट आई है। सूचना पाकर पुलिस अधीक्षक देहात स्वप्न किशोर सिंह मौके पर पहुंच गए हैं। सक्षम हॉस्पिटल के चेयरमैन डॉ सुशील नागर ने बताया कि फिलहाल ऋषभ पंत की हालत स्थिर बनी हुई है, उनको रुड़की से देहरादून के मैक्‍स अस्‍पताल रेफर किया गया है। वहां उनकी प्‍लास्टिक सर्जरी की जाएगी।

कैसे हुआ सड़क हादसा : आसपास मौजूद प्रत्‍यक्षदशिर्यों के मुताबिक, ऋषभ की कार रेलिंग से जा टकराई, जिसके बाद कार में आग लग गई। बड़ी मुश्किल से आग पर काबू पाया गया गया। वहीं, हादसे गंभीर रूप से घायल ऋषभ पंत को दिल्ली रोड स्थित सक्षम अस्पताल में भर्ती कराया गया। मालूम हो की शुक्रवार को अल सुबह भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत कार से सवार होकर दिल्ली से रुड़की की ओर आ रहे थे।