Begusarai News : बेगूसराय में राज्य स्तरीय जन सुराज सदस्यों की हुई घोषणा..

Begusarai News : सोमवार को जन सुराज के जिले के सुह्रद नगर, बाघा स्थित कार्यालय में एक बैठक का आयोजन हुआ। जिसमें बेगूसराय जिले से जन सुराज के संभावित प्रत्याशियों एवं जन सुराज की राज्य स्तरीय कमिटी के सदस्यों की घोषणा की गई। इस मौके पर मुख्य प्रवक्ता अजय कुमार ने कहा कि हमें यह घोषणा करते हुए गर्व हो रहा है कि जन सुराज अभियान अब एक राजनीतिक दल का रूप लेने वाला है। जन सुराज का स्थापना अधिवेशन आगामी 2 अक्टूबर को पटना के वेटनरी कॉलेज मैदान में आयोजित किया जाएगा।

वही, संजय गौतम ने बताया बेगूसराय जिले के जन सुराज के संस्थापक सदस्यों में स्थापना दिवस को लेकर बहुत उत्साह है। जिला के पदाधिकारियों ने यह तय किया है कि बेगूसराय जिले के 18 प्रखंड के सभी पंचायत के लोग इस ऐतिहासिक पल के साक्षी बनेंगे।

2 अक्टूबर को पटना के वेटनरी कॉलेज मैदान में बिहार के तीन लाख संस्थापक सदस्य पटना पहुंचेंगे जहां जन सुराज के एक राजनीतिक दल के रूप में घोषणा होगी। सरवर अली ने कहा कि स्थापना अधिवेशन में पार्टी के संविधान का प्रारूप रखा जायेगा और जन सुराज पार्टी की केंद्रीय समिति,कार्यकारिणी और अध्यक्ष के नाम की भी घोषणा होगी।

जिलाध्यक्ष विजय कुमार सिंह ने कहा कि इन सदस्यों की नियुक्ति हमारे संगठन की मजबूती और विकास के लिए महत्वपूर्ण है, और हम उनके साथ मिलकर काम करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। जिलाध्यक्ष ने कहा कि जन सुराज अकेले अपने दम पर अगले विधानसभा चुनाव में बिहार की सभी 243 पर चुनाव लड़ेगा और जनता के आशीर्वाद से बिहार में दो तिहाई बहुमत से जन सुराज की सरकार बनेगी।

राज्य स्तरीय कमिटी के सदस्यों की लिस्ट

जन सुराज के मुख्य प्रवक्ता अजय कुमार ने बताया कि बेगूसराय से संजय गौतम ,महिला नेत्री पूर्व प्रमुख रीता सिंह, सुभद्रा सहनी,राजीव कुमार पासवान,गौतम कुमार,कन्हैया सिंह,शिवचंद्र महतो ,सुरेश रौशन,मजहर अली,सरवर अली, डॉ एस मजाहिर, डॉ एस कुमार,रमेश सिंह, डॉ निशांत रंजन, सुधांशु सिंह,रीता पासवान,गालिब शाहीन,सुरेंद्र सहनी,रजनीश कुमार सिंह अधिवक्ता, डॉ संजय कुमार पासवान, ओम प्रकाश यादव, डॉ एस मजाहिर, डॉ रंजन कुमार चौधरी,विंग कमांडर रंजीत कुमार,टिंकू राय,रमेश सिंह, डॉ निशांत रंजन इत्यादि के नामों की घोषणा की।