Begusarai CrimeBegusarai News

Begusarai Crime : बेगूसराय में हैवानियत! 9 साल के बालक को उतारा मौत के घाट, गरासा से काटा सिर

Begusarai Crime News : बेगूसराय में अपराधियों के हौसले इस कदर बुलंद हैं कि उन्हें न तो सरेराह वारदात को अंजाम देने में डर लग रहा है और न ही अपराध करने से चूक रहे हैं. अपराधियों ने खुलेआम कानून-व्यवस्था को चुनौती दी है. ताजा मामला जिले के मंसूरचक थाना क्षेत्र से आया है. जहां अपराधियों ने एक 9 वर्षीय बालक का गरासा से सिर को काटकर मार डाला।

मिली जानकारी के मुताबिक, मंसूरचक थाना क्षेत्र के बरकुरवा द्वारिकापुर साठा गाँव के बहियार में एक 9 वर्षीय बालक का सिर काटकर बदमाशों ने मार डाला। उक्त बालक की पहचान अनिल कुमार महतो के 9 वर्षीय पुत्र अंकुश कुमार के रूप में हुई है.

मृतक के परिजनों ने बताया कि एक गांव के ग्रामीण विजय महतो ने ही मेरे पुत्र को गरासा से सिर को काट कर मार डाला। जब ग्रामीण उसे पकड़ने के लिए गई तो उसके पिता अनिल कुमार महतो पर भी गरासा से हमला कर उसे भी लहू हान कर दिया है. ग्रामीणों ने विजय महतो को पकडकर मनसूरचक पुलिस के हवाले कर दिया है. वही, मृतक के परिजनों में कोहराम मचा है.

सुमन सौरब

सुमन सौरब thebegusarai.in वेबसाइट में मार्च 2020 से कार्यरत हैं। लगभग 4 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रहे हैं। बिहार के बेगूसराय जिले के रहने वाले हैं। इन्होंने LNMU से स्नातक की डिग्री प्राप्त की है। अपने करियर में लगभग सभी विषयों (राजनीति, क्राइम, देश- विदेश, शिक्षा, ऑटो, बिजनेस, क्रिकेट, लाइफस्टाइल, मनोरंजन आदि) पर लेखन का अनुभव रखते हैं। thebegusarai.in पर सबसे पहले और सबसे सटीक खबरें प्रकाशित हों और सही तथ्यों के साथ पाठकों तक पहुंचें, इसी उद्देश्य के साथ सतत लेखन जारी है।

Related Articles

Back to top button