Begusarai News

बेगूसराय में एक ही परिवार का ट्रिपल मर्डर! पति-पत्नी और बेटी का काटी गर्दन, बेटे की हालत गंभीर..

Triple Murder In Begusarai : बेगूसराय में बेखौफ अपराधियों ने एक ही परिवार के 4 सदस्यों का गला रेत दिया। जिसमें 3 लोगों की मौके पर ही जान चली गई. जबकि, एक की हालत गंभीर बनी हुई है. यह पूरा घटना जिले के बछवारा थाना क्षेत्र के रसीदपुर स्थित चिरंजीवीपुर गांव की है.

जानकारी के मुताबिक, मृतक की पहचान नागो सिंह के 40 वर्षीय पुत्र संजीवन महतो उनकी पत्नी संजीता देवी एवं 10 वर्षीय पुत्री सपना कुमारी के रूप में हुई है. वहीं, गंभीर रूप से घायल बेटे की पहचान 8 वर्षीय अंकुश कुमार के रूप मे हुईं है.

परिजनों के मुताबिक, संजीवन महतो अपने परिवार के साथ घर में सोया हुआ था, तभी अज्ञात अपराधियों ने घर में घुसकर धारदार हथियार से पति-पत्नी और दोनों बच्चों का गला रेत दिया. इस घटना में संजीवन महतो और संजीता देवी एवं सपना की मौत हो गई है.

वही, इस दिल दहला देने वाली घटना के बाद तेघड़ा DSP घटना स्थल पर पहुंचकर विभिन्न बिंदुओं पर जांच कर रहे हैं। वरीय अधिकारी से फोरेंसिक जांच टीम भेजने का आग्रह कर रहे हैं। SP मनीष कुमार ने भी घटनास्थल का जायजा लिया।

सुमन सौरब

सुमन सौरब thebegusarai.in वेबसाइट में मार्च 2020 से कार्यरत हैं। लगभग 4 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रहे हैं। बिहार के बेगूसराय जिले के रहने वाले हैं। इन्होंने LNMU से स्नातक की डिग्री प्राप्त की है। अपने करियर में लगभग सभी विषयों (राजनीति, क्राइम, देश- विदेश, शिक्षा, ऑटो, बिजनेस, क्रिकेट, लाइफस्टाइल, मनोरंजन आदि) पर लेखन का अनुभव रखते हैं। thebegusarai.in पर सबसे पहले और सबसे सटीक खबरें प्रकाशित हों और सही तथ्यों के साथ पाठकों तक पहुंचें, इसी उद्देश्य के साथ सतत लेखन जारी है।

Related Articles

Back to top button