Bakhri News

बखरी पुलिस ने एक देशी लोडेड कट्टा को किया बरामद..

बखरी/ बेगूसराय : बखरी पुलिस ने नगर क्षेत्र के तांती मोहल्ला से एक देशी लोडेड कट्टा को बरामद किया है।वही पुलिस को आते देख आरोपी भागने में सफल रहा।इस बाबत जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष सह इंस्पेक्टर विकाश कुमार राय ने बताया कि बखरी नगर क्षेत्र के तांती मोहल्ला इस्माइल नगर निवासी अर्जुन तांती के पुत्र अभिनाश कुमार के ऊपर पूर्व में नामजद अभियुक्त था।

जहां थाना के एएसआई रविंद्र प्रसाद दलबल के साथ गिरफ्तार करने गए थे‌। पुलिस को आते देखकर आरोपी अभिनाश भागने लगा ।इसी दरम्यान उसके कमर से लोडेड कट्टा गिर गया।जिसे जप्त कर थाना लाया गया।उन्होंने बताया कि जप्त हथियार के मामले में प्राथमिकी दर्ज कर अग्रतर कार्रवाई की जा रही है।वही फरार आरोपी को पकड़ने के लिए छापेमारी चलाया जा रहा है।

सुमन सौरब

सुमन सौरब thebegusarai.in वेबसाइट में मार्च 2020 से कार्यरत हैं। लगभग 4 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रहे हैं। बिहार के बेगूसराय जिले के रहने वाले हैं। इन्होंने LNMU से स्नातक की डिग्री प्राप्त की है। अपने करियर में लगभग सभी विषयों (राजनीति, क्राइम, देश- विदेश, शिक्षा, ऑटो, बिजनेस, क्रिकेट, लाइफस्टाइल, मनोरंजन आदि) पर लेखन का अनुभव रखते हैं। thebegusarai.in पर सबसे पहले और सबसे सटीक खबरें प्रकाशित हों और सही तथ्यों के साथ पाठकों तक पहुंचें, इसी उद्देश्य के साथ सतत लेखन जारी है।

Related Articles

Back to top button