लीक हो गई डिटेल- इस दिन आ रही Tata Nano की Electric वर्जन, कीमत जान खुशी से झूम उठेंगे…

Tata Nano Electric India Launch : भारतीय मार्केट में दिन प्रतिदिन इलेक्ट्रिक वाहनों (Electric Vehicles) का दबदबा बढ़ता जा रहा है. एक से बढ़कर एक ऑटोमोबाइल्स कंपनी इलेक्ट्रिक वाहनों को लॉन्च कर रही है. अभी देसी कंपनी Tata के पास 4 Electric Car मौजूद है. लेकिन, किफायती नहीं होने के कारण बहुत से ग्राहक नहीं खरीद पाते हैं.

ऐसे में आने वाले समय में टाटा नैनो (Tata Nano) के इलेक्ट्रिक (Electric) अवतार से भी पर्दा उठ सकता है। फिलहाल, रतन टाटा (Ratan Tata) के पास नैनो का इलेक्ट्रिक (Tata Nano) है, जिसे इलेक्ट्रा ईवी ने खास तौर पर तैयार किया है।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो टाटा नैनो (Tata Nano Electric India Launch) आने वाले समय में जयेम नियो नाम से सड़कों पर दिख सकती है और इसकी कीमत किफायती होने के साथ ही रेंज के मामले में भी यह अच्छी होगी।

वर्ष 2018 में कंपनी Jayem ने अपने बैज के साथ नैनो के इलेक्ट्रिक (Electric) वेरिएंट जयेम नियो इलेक्ट्रिक (Jayem Neo) के रूप में पेश किया। माना जा रहा है कि आगमी समय में जयेन नियो (Jayem Neo) को आम लोग भी खरीद पाएंगे और इसके बारे में आधिकारिक घोषणा जल्द हो सकती है।

रिपोर्ट्स की मानें तो नैनो ईवी (Tata Nano Electric India Launch) को आने वाले समय में Jayem Neo के रूप में 5 लाख तक की प्राइस रेंज में लॉन्च किया जा सकता है। Tata Nano में 72V का बैटरी पैक देखने को मिलेगा, जिसकी रेंज 200Km तक की हो सकती है।