Friday, July 12, 2024
Business

Electricity Bill : आधे से भी कम आएगा घर का बिजली बिल, बस मीटर के पास लगा दें ये डिवाइस…

Electricity Saver Power : अब गर्मी का मौसम आ चूका है, ऐसे में घर के बिजली (Electricity) की खपत बढ़ जाती है, क्योंकि लोग AC, पंखा और कूलर का ज्यादा इस्माल करते हैं, ऐसे में आज आप लोगो को इस आर्टिकल ले माध्यम से एक ऐसे डिवाइस (Electricity Saver Power) के बारे में बताएंगे, जिससे आपके घर का बिजली बिल (Electricity Bill) को आधे से भी कम किया जा सकता है.

Electricity Saver Power

आपको बता दे की Electricity Saver Power एक बिजली की बचत (Power Saving) करने वाला उपकरण (Equipment) है. Electricity Saver Power का काम बिजली (Electricity) के voltage को कम करना नहीं है, बल्कि Electricity Saver Power आपके बिजली मीटर (Power Meter) के काम को पूरी तरह से बरकरार रखता है. इसकी कीमत महज ₹1,999 है.

कम करेगा बिजली बिल

इसके (Electricity Saver Power) लगाने का मुख्य फायदा यह है कि आपके घर के किसी भी सामान को नुकसान नहीं होगा. यह उन अधिक करंट को रोकता है जो घर या ऑफिस में प्रवेश करने से किसी भी तरह की क्षति कर सकती है. इसको बनाने वाली कंपनियां दावा करती हैं कि इसके लगाने के बाद हर महीने आपके बिजली के बिल में 35% तक की कमी हो सकती है.

सुमन सौरब

सुमन सौरब thebegusarai.in वेबसाइट में मार्च 2020 से कार्यरत हैं। लगभग 4 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रहे हैं। बिहार के बेगूसराय जिले के रहने वाले हैं। इन्होंने LNMU से स्नातक की डिग्री प्राप्त की है। अपने करियर में लगभग सभी विषयों (राजनीति, क्राइम, देश- विदेश, शिक्षा, ऑटो, बिजनेस, क्रिकेट, लाइफस्टाइल, मनोरंजन आदि) पर लेखन का अनुभव रखते हैं। thebegusarai.in पर सबसे पहले और सबसे सटीक खबरें प्रकाशित हों और सही तथ्यों के साथ पाठकों तक पहुंचें, इसी उद्देश्य के साथ सतत लेखन जारी है।