Pushpa 2 Release Date : सामने आई Allu Arjun की ‘पुष्पा 2’ की रिलीज डेट, नोट कर लें तारीख…

Pushpa 2 Release Date : Allu Arjun साउथ के सुपरस्टार हैं। उन्होंने साउथ इंडस्ट्री को एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। मगर उनकी एक ऐसी फिल्म है जिसने उन्होंने देश दुनिया में मशहूर कर दिया है। जी हां, हम बात कर रहे हैं अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म पुष्पा (Pushpa) की। फिल्म पुष्पा (Pushpa) ने अभिनेता अल्लू अर्जून (Allu Arjun) को अपार सफलता दिलाई।

इस फिल्म ने उन्हें भारत में ही नहीं बल्की दुनियाभर में लोकप्रियता दिलाई। फिल्म के गाने से लेकर डायलॉग ने खुब पॉपुलैरिटी बटोरी। अब दर्शक फिल्म के दुसरे अध्याय को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। “पुष्पा 2” (Pushpa 2) का इंतजार कर रहे लोगों के लिए हम बड़ी खुशखबरी लेकर आए हैं। तो चलिए जानते हैं कब रिलीज होगी फिल्म Pushpa 2

कब रिलीज होगी “Pushpa 2”

“पुष्पा 2” (Pushpa 2) के रिलीज को लेकर हम बड़ी अपडेट लेकर आए हैं। क्या आपको पता है अल्लू अर्जून की यह फिल्म कब रिलीज होने वाली है? पुष्पा 2 (Pushpa 2 Release Date) के रिलीज डेट की ऑफिशियल अनाउंसमेंट हो चुकी है। कुछ समय पहले फिल्म के मेकर्स ने ऑनलाइन मूवी के तारीख को लेकर एक पोस्टर रिलीज किया।

जिसमें लिखा था,”द रूल बिगिंस इन 200 डेज” और साथ ही पोस्टर पर फिल्म का रिलीज डेट “15 अगस्त” लिखा था। इस खबर से उन दर्शकों को बेहद खुशी होगी जो लंबे समय से फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। फिलहाल फिल्म की शूटिंग चल रही है।

पहली फिल्म ने मचाया धमाल

साल 2021में रिलीज हुई फिल्म पुष्पा (Pushpa) ने खुब धमाल मचाया। डायरेक्टर सुकुमार (Sukumar) की फिल्म पुष्पा ने बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड तोड़ डाले थे। फिल्म में अल्लू अर्जून के अपोजिट रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) नजर आईं थी। अब यह देखना काफी दिलचस्प होगा की क्या फिल्म पुष्पा की तरह “पुष्पा 2” (Pushpa 2) का जादू दर्शकों पर चलता है या नहीं।

यह भी पढ़ें: Mirzapur 3 की रिलीज डेट हो गई फाइनल : जान लीजिए डेट और टाइम….