Auto

डेली यूज के लिए बेस्ट है ये Electric Scooter, एक बार चार्ज करने पर 90Km तक चलेगी, जानें- कीमत…

Warivo CRX Electric Scooter : क्या आप भी इस विश्वकर्मा पूजा से पहले अपने लिए एक शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर की तलाश में है. तो यह खबर आपके बड़े काम की साबित हो सकती हैं. इस आर्टिकल में आज आप लोगों को एक ऐसे इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बताएंगे जो किफायती कीमत में दमदार रेंज देती है. तो चलिए जानते हैं कीमत, माइलेज, फीचर समेत सभी डिटेल-

आपको बता दे की Warivo Motor ने पहली बार हाई स्पीड Electric Scooter CRX को मार्केट में पेश किया है। यह डेली यूज़ के लिए यह एक शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर है। Warivo CRX Electric Scooter की कीमत केवल 79,999 रुपये है। इसमें 2.3 kwh की बैटरी लगी है, जो फुल चार्ज में 90Km तक रेंज देता है.

बता दे की इस हाई स्पीड इलेक्ट्रिक स्कूटर में एडवांस्ड वॉटरप्रूफ, फायरप्रूफ और ब्लास्ट-प्रूफ बैटरी लगी है, जो टेंपरेचर सेंसर्स और सशक्त बैटरी मैनेजमेंट सिस्टम (BMS) के साथ इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को Overheating से बचाता है। इसके साथ ही Clima-Cool Technology लंबी यात्रा के दौरान बैटरी के परफॉर्मेंस को लंबे समय तक बनाए रखती है।

इस स्कूटर की टॉप स्पीड 55Km/h है। इस स्कूटर में 42 लीटर का बूट स्पेस मिलेगा जहां 2 हेलमेट आप रख सकते हैं। इसमें मोबाइल चार्जिंग पॉइंट (Type-C and USB), 150Kg की लोडिंग क्षमता समेत काफी सारी खूबियां हैं। इस स्कूटर का डिजाइन स्पोर्टी है। इसमें LED हेडलाइट, टर्न इंडिकेटर्स, LED टेललाइट मिलती है। यह स्कूटर 5 कलर्स में आपको मिलेगी। इस स्कूटर का वजन 102Kg है।

सुमन सौरब

सुमन सौरब thebegusarai.in वेबसाइट में मार्च 2020 से कार्यरत हैं। लगभग 4 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रहे हैं। बिहार के बेगूसराय जिले के रहने वाले हैं। इन्होंने LNMU से स्नातक की डिग्री प्राप्त की है। अपने करियर में लगभग सभी विषयों (राजनीति, क्राइम, देश- विदेश, शिक्षा, ऑटो, बिजनेस, क्रिकेट, लाइफस्टाइल, मनोरंजन आदि) पर लेखन का अनुभव रखते हैं। thebegusarai.in पर सबसे पहले और सबसे सटीक खबरें प्रकाशित हों और सही तथ्यों के साथ पाठकों तक पहुंचें, इसी उद्देश्य के साथ सतत लेखन जारी है।

Related Articles

Back to top button