Auto

585Km की रेंज देने वाली TATA की Electric Car मिल रही मात्र 2 लाख रुपये की डाउनपेमेंट पर….

Tata Curvv EV : क्या आप भी हाल ही में कोई बढ़िया रेंज वाली इलेक्ट्रिक वाहन की तलाश में है! इस आर्टिकल में आप लोगों को Tata Motors की एक बेहतरीन इलेक्ट्रिक वाहन के बारे में बताएंगे, जो कम कीमत में बेहतरीन रेंज देती है. बता दे की Tata Motors ने अगस्‍त 2024 में ही Tata Curvv EV को ही लॉन्‍च किया गया है।

अगर आप भी Tata Curvv EV के बेस वेरिएंट Creative 45 को खरीदने का मन बना रहे हैं, तो आप महज 2 लाख रुपये की डाउनपेमेंट करने के बाद इस Tata Curvv EV को अपने घर लेकर जा सकते हैं. इस EV को 17.49 लाख की एक्‍स शोरूम कीमत पर बाजार में लॉन्‍च किया गया है।

बता दे की 2 लाख की डाउन पमेंट करने के बाद आपको करीब 16.40 लाख रुपये को बैंक से फाइनेंस करवाना होगा। आपको 8.7% ब्‍याज के साथ 16.40 लाख दिए जाते हैं, तो हर माह 26137 रुपये हर महीने की EMI आपको देनी होगी। ऐसे में 7 साल में आप Tata Curvv EV Creative 45 के लिए करीब 5.55 लाख बतौर ब्‍याज देंगे।

आपको बता दे की इस EV को दो बैटरी विकल्‍प के साथ पेश किया गया है। इसमें में 45 kWh और 55kWh की क्षमता की बैटरी दिए गए हैं, जो फुल चार्ज में 585Km की रेंज मिलती है। वहीं 45 kWh बैटरी के साथ इसे 502Km की रेंज मिलती है। महज 40 मिनट में 10 से 80% चार्ज किया जा सकता है।

सुमन सौरब

सुमन सौरब thebegusarai.in वेबसाइट में मार्च 2020 से कार्यरत हैं। लगभग 4 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रहे हैं। बिहार के बेगूसराय जिले के रहने वाले हैं। इन्होंने LNMU से स्नातक की डिग्री प्राप्त की है। अपने करियर में लगभग सभी विषयों (राजनीति, क्राइम, देश- विदेश, शिक्षा, ऑटो, बिजनेस, क्रिकेट, लाइफस्टाइल, मनोरंजन आदि) पर लेखन का अनुभव रखते हैं। thebegusarai.in पर सबसे पहले और सबसे सटीक खबरें प्रकाशित हों और सही तथ्यों के साथ पाठकों तक पहुंचें, इसी उद्देश्य के साथ सतत लेखन जारी है।

Related Articles

Back to top button